इस नौजवान के प्यार की गिरफ्त में हैं आमिर खान की बेटी इरा! PHOTOS VIRAL

इस नौजवान के प्यार की गिरफ्त में हैं आमिर खान की बेटी इरा! PHOTOS VIRAL

यह नौजवान कोई और नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का ही एक उभरता चेहरा है

इस नौजवान के प्यार की गिरफ्त में हैं आमिर खान की बेटी इरा! PHOTOS VIRAL

नई दिल्ली: इन दिनों आमिर खान की लाडो इरा खान की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ऐसा नहीं कि इरा किसी बड़े बैनर से अपने डेब्यू की खबर के चलते इंटरनेट सेंशेशन बनी हैं बल्कि वह तो आजकल एक मिस्ट्रीमेन के साथ तस्वीरों के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. इस नौजवान के साथ इरा की कई फोटोज अचानक से सामने आना शुरू हो गई हैं. इन तस्वीरों में दोनों के बीच की केमिस्ट्री बता रही है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी इरा इन दिनों प्यार में कैद हैं. 

जब इस बात की तह तक जाने के लिए हमने इरा का सोशल मीडिया एकाउंट खंगाला तो पाया कि इरा यह नौजवान कोई और नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का ही एक उभरता चेहरा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा खान ने लिखा है, 'उम्मीद है कि तुम्हारी छुट्टियां बेहतरीन और खुशनुमा रही जैसे कि सच में तुम हो.' 


इरा और मिशाल, फोटो साभार: INSTAGRAM@irakhan

इस पोस्ट से ही यह बात भी पता लग रही है कि यह मिस्ट्री मैन मिशाल कृपलानी है. तस्वीरों को देखकर साफ नजर आ रहा है कि इरा खान इस नौजवान को लंबे समय से डेट कर रही हैं. क्योंकि इरा की प्रोफाइल देखने पर पता लगता है कि दोनों की दोस्ती काफी पुरानी और गहरी है. मिशाल की वॉल पर इरा के कई फोटोज नजर आ रहा हैं. जिससे समझ सकते हैं कि आग दोनों तरफ बराबर लगी हुई है.

मिशाल के बारे बात करें तो एक वह आर्टिस्ट हैं. साथ ही वह प्रोड्यूसर और म्यूजिक कंपोजर भी हैं. उनकी वॉल पर उनके कई म्यूजिक वीडियोज देखे जा सकते हैं. मिशाल अपने काम को लेकर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. शायद इस बात की इंस्प्रेशन उन्होंने इरा के पिता आमिर खान से ली है.


इरा और मिशाल गहरे दोस्त हैं, फोटो साभार: INSTAGRAM@irakhan

गौरतलब है कि आमिर की लाडो इरा अभी अपनी पढ़ाई कंप्लीट करने में व्यस्त हैं. लेकिन बीते दिनों में आमिर खान ने ही इस बात का खुलासा किया था कि उनके बेटे और बेटी दोनों ही इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने में इच्छुक हैं. इरा एक्टिंग में नहीं फिल्म मेकिंग को लेकर अपना फ्यूचर बनाना चाहती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news