क्या Ranbir-Alia करेंगे अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में डांस? तैयारी के लिए कपल पहुंचा अंबानी हाउस!
Advertisement

क्या Ranbir-Alia करेंगे अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में डांस? तैयारी के लिए कपल पहुंचा अंबानी हाउस!

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शनिवार की शाम बेटी के साथ मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे. वहीं अब कपल का गुजरात से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद ऐसे कयास लग रहे हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में रणबीर-आलिया परफॉर्म करने वाले हैं. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Video: बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं. कुछ हफ्तों पहले ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स का इन्विटेशन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके अनुसार  अनंत-राधिका (Ananat-Radhika) के फंक्शन्स 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होने वाले हैं. इन्हीं सब के बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोगों ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि बी-टाउन कपल अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने वाला है. 

रणबीर-आलिया करेंगे अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में परफॉर्म!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Video) और आलिया भट्ट शनिवार की शाम मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे. वहीं अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, आकाश अंबानी के साथ गुजरात, जामनगर के अंबानी हाउस में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को रणबीर कपूर के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वायरल वीडियो के सामने आने के बाद ऐसे कयास लग रहे हैं कि आलिया रणबीर, अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म कर सकते हैं और फिलहाल बी-टाउन कपल इवेंट के लिए रिहर्सल करने पहुंचा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन ड्रामा फिल्म एनिमल में दिखाई दिए थे. एनिमल के बाद रणबीर कपूर की बकेट में नितेश तिवारी की रामायण और संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर शामिल हैं. तो वहीं आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद जिगरा और भंसाली की लव एंड वॉर में दिखाई दे सकती  हैं. 

Trending news