क्या राहुल मोदी के साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल करेंगी श्रद्धा कपूर? सामने आया अपडेट
Advertisement

क्या राहुल मोदी के साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल करेंगी श्रद्धा कपूर? सामने आया अपडेट

Shraddha Kapoor-Rahul Mody: श्रद्धा कपूर का नाम लंबे समय से राहुल मोदी के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों के रिश्ते को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरी स्टारी. 

क्या राहुल मोदी के साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल करेंगी श्रद्धा कपूर? सामने आया अपडेट

Shraddha Kapoor-Rahul Mody: श्रद्धा कपूर हमेशा चर्चा में रहती हैं. कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से, तो कभी रिलेशनशिप की वजह से. बता दें कि लंबे समय के अभिनेत्री का नाम राहुल मोदी के साथ जोड़ा जा रहा है. अनंत और राधिका की प्री वेडिंग के लिए जाते वक्त भी एयरपोर्ट पर दोनों को एक साथ दे गया था. अभी तक दोनों ने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया गया है. मगर हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है. 

श्रद्धा और राहुल का रिलेशनशिप 

हिंदुस्तान टाइम्स रिपोर्ट से बात करते हुए सोर्स ने बताया कि श्रद्धा और राहुल के बीच फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के सेट पर नजदीकियां बढ़ी थी. उनका कहना है कि दोनों अपने बोंड को लेकर कंफर्म हैं इसलिए उन्होंने रिलेशनशिप को छुपाने की कोशिश नहीं की है. यही कारण है कि दोनों को समय-समय पर एक साथ देखा जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या ऑफिशियल हो जाएगा रिश्ता?

सोर्स के मुताबिक दोनों फोटो क्लिक करवाने से डरते नहीं हैं, मगर इसका मतलब ये नहीं की हो अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर देंगे. दोनों ही प्राइवेट लाइफ जीना पसंद करते हैं. वो रिश्ते को छुपाएंगे नहीं तो ऑफिशियल भी नहीं करेंगे. श्रद्धा और राहुल रिलेशनशिप को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. 

राहुल को आदित्य से मिलवाती दिखीं थीं श्रद्धा

बता दें कि अनंत और राधिका की प्री वेडिंग के लिए मुंबई से रवाना होते वक्त सभी सितारे एक साथ नजर आए थे. इसी वक्त जब आदित्य ने श्रद्धा से मुलाकात की थी, तो एक्ट्रेस ने उन्हें राहुल सो भी इंट्रोड्यूस कराया था. यही वीडियो इंटरनेट पर छा गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कौन हैं राहुल मोदी

बता दें कि राहुल मोदी राइटर हैं. फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के अलावा वो  ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों की भी स्क्रिप्ट लिख चुके हैं. राहलु से पहले श्रद्धा आदित्य को डेट कर रही थीं. 

Trending news