close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुनील ग्रोवर ने कपिल को दी बधाई, शर्माजी बोले- 'थैंक यू पाजी'

कपिल के पोस्ट पर सुनील ग्रोवर ने बधाई दी है जिसके बाद फैंस इसे शेयर करते थक नहीं रहे. 

सुनील ग्रोवर ने कपिल को दी बधाई, शर्माजी बोले- 'थैंक यू पाजी'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : टीवी पर एक बार फिर से धमोदार वापसी करने वाले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अब पुराने रिश्ते भी सुधारते नजर आ रहे हैं. पिछले एक साल से इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद कपिल ने अपनी पर्सनल लाइफ में भी नई शुरुआत की है. साल 2019 कपिल के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. कपिल ने जहां अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ शादी करके नई पारी शुरू की वहीं अब लगता है कि सुनील ग्रोवर का गुस्सा भी ठंडा पड़ गया है. कपिल के पोस्ट पर सुनील ग्रोवर ने बधाई दी है जिसके बाद फैंस इसे शेयर करते थक नहीं रहे. 

कपिल ने अपनी मां के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट करते हुए फोटो शेयर की थी जिस पर सुनील ग्रोवर ने भी कपिल की मम्मी को उनके जन्मदिन की बधाई दी. 

कॉमेडी के बाद कपिल शर्मा ने गाया रोमांटिक सॉन्ग, वायरल हुआ VIDEO

इसके बाद कपिल ने सुनील के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए सुनील को थैंक यू पाजी कहा. इन दोनों की इस शुरुआत को से फैंस खुश हैं और चाह रहे हैं कि ये जल्द ही फिर से साथ नजर आएं. 

बता दें कि साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच एक झगड़ा हुआ था जिसके बाद से सुनील ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था. सुनील के जाते ही कपिल के शो की पापुलैरिटी खत्म होने लगी और नौबत शो को बंद करने की आ गई. इसके बाद शो से जुड़े कई कलाकारों ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया लेकिन कपिल ने पूरे एक साल बाद फिर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें