PICS: मिलिए कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ से, सलमान के बहनोई के साथ करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू
Advertisement

PICS: मिलिए कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ से, सलमान के बहनोई के साथ करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

एक तरह से देखा जाए तो कैटरीना को सलमान ने बॉलीवुड में रीलॉन्च किया था और उसके बाद से बॉलीवुड में कैटरीना ने काफी नाम कमाया.

आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'क्वाथा' से इसाबेल कैफ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, इसाबेल कैफ)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कैटरीना कैफ का करियर बनाने में सलमान खान का कितना बड़ा योगदान है, इस बात से तो सलमान खान के सभी फैन्स वाकिफ हैं. एक तरह से देखा जाए तो कैटरीना को सलमान ने बॉलीवुड में रीलॉन्च किया था और उसके बाद से बॉलीवुड में कैटरीना ने काफी नाम कमाया. हाल ही में कैटरीना ने बताया था कि उनकी एक विश है कि उनकी बहन ईसाबेल को भी सलमान खान ही बॉलीवुड में लॉन्च करें, ताकि उनकी बहन का करियर भी बॉलीवुड में सफल हो. 

अब ऐसा लगता है सलमान ने कैटरीना की दिल की बात को सुन ली है, तभी तो उनकी विश को पूरा करने जा रहे हैं. कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'क्वाथा' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. करण ललित भूटनी द्वारा निर्देशित होने वाली फिल्म 'क्वाथा' की कहानी सच्ची घटनों पर आधारित भारतीय सेना के इर्द-गिर्द होगी. सलमान खान ने ट्वीट कर कहा, "इसाबेल कैफ और आयुष भारतीय सेना के इर्द-गिर्द सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी वाली फिल्म 'क्वाथा' में दिखाई देंगे."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

फिल्म में आयुष सेना के अधिकारी का किरदार अदा करते दिखाई देंगे. वह इसके लिए कड़ा प्रशिक्षण भी ले रहे हैं, ताकि वह शारीरिक तौर पर भी इस किरदार में सही दिख सकें. अभी तक फिल्म में इसाबेल के किरदार का खुलासा नहीं हो पाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

भूटानी ने कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि फिल्म की लीड में आयुष शर्मा और इसाबेले कैफ दिखाई देंगे. 'क्वाथा' भारत और म्यांमार की सीमा पर स्थित एक गांव है. हालांकि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, लेकिन इसका प्लॉट एकदम अलग है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

इस पर बात करते हुए फिल्म के निर्माता क्लट एंटरटेनमेंट के आदित्य जोशी ने कहा, "जब हमने पहली बार 'क्वाथा' की कहानी सुनी, तो हमें एहसास हुआ कि यह एक अलग तरह की फिल्म है, जो भारतीय सेना के दिल को दर्शाती है." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news