ईशान खट्टर को इंडस्ट्री में करना पड़ा इस बड़ी चुनौती का सामना, बोले- ‘मुझे लगातार यही सुनना पड़ता है...’
Advertisement
trendingNow12436809

ईशान खट्टर को इंडस्ट्री में करना पड़ा इस बड़ी चुनौती का सामना, बोले- ‘मुझे लगातार यही सुनना पड़ता है...’

Ishaan Khatter: हाल ही में शाहिद कपूर का भाई ईशान खट्टर ने अपना पहला हॉलीवुड डेब्यू दिया, जिसको लेकर उनके फैंस काफी खुश हैं. इसी बीच अपने एक इंटरव्यू के दौरान ईशान ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी अलग ही दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. चलिए बताते हैं क्या हो वो परेशानी?

Ishaan Khatter Faces Unique Hurdle In Bollywood

Ishaan Khatter Faces Unique Hurdle In Bollywood: साल 2018 में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के साथ 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बना चुके हैं. अपने 6 साल के करियर में ईशान ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया है. जी हां, हाल ही में ईशान निकोल किडमैन के साथ हॉलीवुड वेब सीरीज ‘द परफेक्ट कपल’ में नजर आए. सीरीज में उनके किरदार और अभिनय को काफी पसंद किया गया. 

साथ ही क्रिटिक्स की ओर से भी उनको अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए काफी सराहना मिली. इसी बीच अपने एक इंटरव्यू के दौरान ईशान ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी अलग ही दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए ईशान खट्टर ने अपने करियर और ख्वाहिशों पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि वो हमेशा ऐसी प्रोजेक्ट्स की तलाश में रहते हैं जिनसे उन्हें कुछ नया सीखने को मिले और ये जुनून उन्हें हमेशा प्रेरित करता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

ईशान को करना पड़ा इस चुनौती का सामना

हालांकि, बॉलीवुड में हमेशा उनको एक बड़ी चुनौती का सामान भी करना पड़ता है, जो बड़ी अजीब है और वो है कि उनकी यंग इमेज. जिसकी वजह से उन्हें अक्सर टाइपकास्ट किया जाता है. ईशान ने अपने हालिया इंटरव्यू में ये माना, 'मुझे सबसे ज्यादा ये फीडबैक मिला है कि मैं बहुत ही यंग दिखता हूं'. साथ ही ईशान ने बताया कि उनका लक्ष्य सिर्फ एक ही इंडस्ट्री में नाम बनाना नहीं है. ईशान ने बताया, 'मैंने कभी ज्यादा प्लानिंग नहीं की. मैं काफी लकी रहा हूं और अच्छे मौके मिलते गए. अपने करियर के सिर्फ 6 साल में, मुझे कई शानदार मौके मिले हैं'.

कमजोर दिल वाले न देखें ये खौफनाक फिल्म, हर सीन लगाता है बिल्कुल रियल; कांपने लगेंगे हाथ-पैर; गले से नहीं उतरेगा पानी

हर इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहते हैं ईशान 

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'मैंने हमेशा काम में डाइवर्सिटी लाने की कोशिश की है और किसी एक इंडस्ट्री में फंसने की चाहत नहीं रही. जब मुझसे पूछा जाता है कि मैं वेस्ट में काम करना चाहता हूं या यहां, तो मेरा जवाब यही होता है कि जहां भी अच्छा काम मिले, वहीं काम करूंगा. मैं मिलने वाले मौकों का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करूंगा. फिलहाल मैं इसका आनंद ले रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि ये एक आदर्श शुरुआत है जिसे कोई भी चाह सकता है'. साथ ही ईशान ने अपने यंग लुक की वजह से बॉलीवुड में आई मुश्किलों के बारे में बताया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

यंग लुक की वजह से लोगों में बढ़ी गलतफहमी 

उनके मुताबिक, उनके यंग लुक की वजह से लोगों को उनकी एक्टिंग स्किल्स के बारे में गलतफहमी हो गई. उन्होंने बताया, 'जब मैंने काम शुरू किया, तब मेरी उम्र 21 साल थी. लंबे वक्त तक मुझे यही सुनने को मिलता रहा कि मैं बहुत यंग दिखता हूं. अच्छा या बुरा, यहां यंग चेहरों और स्टार्स के लिए ज्यादा कॉम्प्लेक्स किरदार नहीं लिखे जाते. इसलिए, मैं बहुत लकी था कि मुझे कुछ साल बाद माजी मजीदी और मीरा नायर जैसी टैलेंटेड लोगों के साथ काम करने का मौका मिला'. बता दें, आने वाले समय में वो कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकते हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news