CAA और NRC के विरोध में पूजा भट्ट ने कहा- 'यह मेरे घर को बांटता है'
Advertisement

CAA और NRC के विरोध में पूजा भट्ट ने कहा- 'यह मेरे घर को बांटता है'

इस मामले पर बॉलीवुड दो धड़ों में बंट गया है. बॉलीवुड सेलेब्स भी खुलकर अपनी बात सामने रखते नजर आ रहे हैं.

पूजा भट्ट ने कहा, 'मैं एनआरसी और सीएए का विरोध करती हूं'.

नई दिल्ली: एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) के खिलाफ देशभर में कई जगहों पर इसको लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है. जिस तरह दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, तो उसी तरह मुंबई में भी महिलाएं आगे आई हैं. सीएए को लेकर जहां पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, तो वहीं इस मामले पर बॉलीवुड भी दो धड़ों में बंट गया है. बॉलीवुड सेलेब्स भी खुलकर अपनी बात सामने रखते नजर आ रहे हैं. इसी बीच मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी सीएए और एनआरसी पर खुलकर अपनी बात रखी. 

NRC और CAA के विरोध में कही ये बात
पूजा भट्ट ने कहा, 'मैं एनआरसी और सीएए का विरोध करती हूं, क्योंकि यह उनके घर को बांटता है.' उन्होंने कहा कि वह अपने नेताओं से विनती करती हैं कि देशभर में उठ रही आवाजों को सुनें. इस दौरान उन्होंने मुंबई में शाहीन बाग और लखनऊ में हो रहे प्रदर्शन का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, 'भारत की महिलाओं को, शाहीन बाग और लखनऊ की महिलाओं को... हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक हमारी आवाज नहीं सुनी जाएंगी. ये खामोशी सरकार को भी नहीं बचाएगी. मैं लोगों से विनती करती हूं कि इस पर ज्यादा से ज्यादा बोलें.' 

पूजा के अलावा ये सेलेब्स भी हैं विरोध में
उन्होंने कहा कि ये इजाजत नहीं दूंगी कि कोई ये बताए कि मैं किसे प्यार करूं, किसे नहीं. पूजा के अलावा फरहान अख्तर, मनोज वाजपेयी, अनुराग कश्यप, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा, अली फजल, शबाना आजमी, कबीर खान, स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह और सिद्धार्थ ने इस कानून का विरोध किया है. इनमें से कई हस्तियों ने सरकार विरोधी प्रदर्शनों में भी भाग ले चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news