अमृता सिंह से तलाक पर 16 साल बाद बोले सैफ, सारा और इब्राहिम को ऐसे दी थी बुरी खबर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 16 साल पहले अमृता सिंह से हुए अपने तलाक पर खुलकर बात की है...

अमृता सिंह से तलाक पर 16 साल बाद बोले सैफ, सारा और इब्राहिम को ऐसे दी थी बुरी खबर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हमेशा ही अपनी बेबाकी को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने कभी अपने जीवन के बारे में कोई बात छिपाई नहीं. वह किसी भी मुद्दे पर बात करते समय किसी प्रकार का फिल्टर नहीं रखते हैं. अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ हुए तलाक पर भी बेबाक बात की है.

इन दिनों सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawani Janeman)' के प्रमोशन के सिलसिले में एक इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने अमृता से अलगाव के दौर पर खुलकर बात की है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार सैफ ने इस इंटरव्यू में बताया कि जब वह अमृता सिंह (Amrita Singh) से अलग होने जा रहे थे तो उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो यह बात अपने बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान को कैसे बताएं.

खबर के अनुसार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा, 'यह दुनिया की सबसे कठिन चीज है. मैं चाहता हूं कि मैंने इस चीज को अलग तरह से डील किया होता. मुझे नहीं लगता है कि मैं इस सच के साथ कभी भी सामान्य महसूस कर पाऊंगा. हालांकि यह सच है कि कुछ चीजें हमारे वश में नहीं होती हैं और मैंने इस बात को सोचकर मन में शांति बना ली है. मैं जब भी इस बारे में सोचता हूं तो अपने आपको तसल्ली दे लेता हूं कि तब से लेकर अब तक काफी कुछ बदल चुका है. आप चाहते हैं कि आपके बच्चों को मां-बाप दोनों का प्यार मिले लेकिन ये दोनों अलग-अलग इंसान भी होते हैं.''

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इसके आगे कहा, 'किसी भी बच्चे पर खराब माहौल का असर नहीं होना चाहिए. आप चाहते हैं कि उनको किसी भी परिस्थिति में अच्छा माहौल मिले. जीवन खूबसूरत होता है और इसे केवल शिकायतों में नहीं गुजार देना चाहिए. कभी-कभी दो मां-बाप का एक साथ होना आपके लिए बहुत अच्छा नहीं हो सकता है. हमें कोशिश करनी चाहिए कि बच्चों को किसी भी हालत में अच्छा बचपन मिले और आपका रिश्ता उनके साथ अच्छा रहे.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, फिल्म में सैफ के साथ तब्बू और आलिया एफ भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

यह भी देखें -