यूलिया वंतूर को B'day पर सलमान खान ने दिया अनमोल तोहफा, देखें UNSEEN PHOTOS
Advertisement

यूलिया वंतूर को B'day पर सलमान खान ने दिया अनमोल तोहफा, देखें UNSEEN PHOTOS

 यूलिया वंतूर के 39वें बर्थडे पर सलमान खान ने सिंगर को डायमंड रिंग गिफ्ट की है. यूलिया को ये कीमती गिफ्ट देने का आइडिया सलमान की मां सलमा का था. वहीं बीती रात यूलिया वंतूर ने सलमान के डिजाइनर ऐशले रेबेलो समेत अपने करीबी दोस्तों संग बर्थडे पार्टी की. 

यूलिया वंतूर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. यूलिया ने अपने जन्मदिन को क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के साथ मनाया. वहीं खबर आ रही है कि यूलिया को अपने खास दिन पर सलमान खान ने एक डायमंड रिंग गिफ्ट की है और ये आइडिया सलमान की मां सलमा का था. बता दें कि यूलिया वंतूर रोमानियाई सिंगर हैं और वो जल्द ही फिल्म 'राधा तू क्यों गोरी मैं क्यों काला' के लिए अनुबंधित किया गया है. स्टूडियो 5 एलीमेंट्स की फिल्म में वह भगवान कृष्ण की अनुयायी के रूप में नजर आएंगी. इसका निर्देशन प्रेम आर सोनी करेंगे. 

स्पॉटबॉय में छपी एक खबर के मुताबिक यूलिया वंतूर के 39वें बर्थडे पर सलमान खान ने सिंगर को डायमंड रिंग गिफ्ट की है. यूलिया को ये कीमती गिफ्ट देने का आइडिया सलमान की मां सलमा का था. वहीं बीती रात यूलिया वंतूर ने सलमान के डिजाइनर ऐशले रेबेलो समेत अपने करीबी दोस्तों संग बर्थडे पार्टी की. 

अब फिल्मों में एक्टिंग करेंगी यूलिया वंतूर, बनेंगी कृष्ण की दीवानी

 

fallback

ऐशले ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यूलिया की बर्थडे पार्टी की कोलाज तस्वीर शेयर की है. फोटो में ब्लैक ड्रेस में यूलिया वंतूर खूबसूरत दिख रही हैं. बता दें कि सलमान और यूलिया ने अभी तक अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन सलमान की फैमिली और दोस्तों के बीच यूलिया की एंट्री हो चुकी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news