इस परेशानी से जूझ रही हैं Jacqueline Fernandez, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

इस परेशानी से जूझ रही हैं Jacqueline Fernandez, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने खुलासा किया है कि वह एक बड़ी परेशानी से जूझ रही हैं.

इस परेशानी से जूझ रही हैं Jacqueline Fernandez, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: इन दिनों से लगातार बॉलीवुड से काफी बुरी-बुरी खबरें सामने आ रही हैं. इरफान खान की मौत से शुरू हुआ ये सिलसिला आज तक जारी है. बीती रात दिग्गज अभिनेता जगदीप का निधन हुआ. तो वहीं अब अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बीते दिनों कोरोना काल में अभिनेता सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में होने की वजह से चर्चा में थीं. लेकिन वहीं अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह एक बड़ी परेशानी से जूझ रही हैं. 

जैकलिन फर्नांडीस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं अब उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद से सबको उनकी फिक्र हो रही है. उन्होंने खुलासा किया है कि वह कुछ वक्त पहले तक घबराहट और व्याकुलता महसूस कर रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलिन फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह योगा करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में जैकलिन फर्नांडीस ने लिखा है, 'मैं बीते कुछ हफ्तों से घबराहट और व्याकुलता महसूस कर रही हूं. हालांकि, योगा ने मुझे इस पल में जीना भी सिखाया है और क्या ज्यादा महत्वपूर्ण है, आभार जिंदगी के लिए और जिंदा रहने के लिए. सभी का दिन बेहतर हो, नमस्ते.''

गौरतलब है कि बीते दिनों लॉकडाउन में जैकलिन लगातार काम में बिजी रहीं. वह सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस पर रह रही थीं. यहीं सलमान के गाने की शूटिंग भी पूरी की गई है. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Trending news