अब एक्शन करती नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज, ले रही हैं प्रशिक्षण
Advertisement

अब एक्शन करती नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज, ले रही हैं प्रशिक्षण

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज तरण मनसुखानी की अगली फिल्म में एक्शन दृश्य करने के लिए प्रशिक्षण लेने की तैयारी कर रही हैं। ‘दोस्ताना’ फिल्म के बाद तरण एक नई फिल्म बना रहे हैं, जिसका नाम अभी तय नहीं किया गया है। इस फिल्म में जैकलीन के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में होंगे।

अब एक्शन करती नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज, ले रही हैं प्रशिक्षण

मुंबई : अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज तरण मनसुखानी की अगली फिल्म में एक्शन दृश्य करने के लिए प्रशिक्षण लेने की तैयारी कर रही हैं। ‘दोस्ताना’ फिल्म के बाद तरण एक नई फिल्म बना रहे हैं, जिसका नाम अभी तय नहीं किया गया है। इस फिल्म में जैकलीन के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में होंगे।

जैकलीन ने बताया कि यह एक मजेदार फिल्म है, इसमें अलग तरह के एक्शन होंगे। यह बहुत दिलचस्प है और मैं निश्चित रूप से इसके लिए प्रशिक्षण लूंगी। मैं इस फिल्म को करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। तरण आठ साल के बाद किसी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ऐसी अटकलें थीं कि इस फिल्म का सह-निर्माण करण जौहर और सलमान खान कर रहे हैं।

31 वर्षीय इस अभिनेत्री ने इस बारे में कहा कि मेरे हिसाब से तो यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन से होना चाहिए। मुझे नहीं पता है (कि सलमान इस फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। जैकलीन रेमो डिसूजा की अगली फिल्म ‘अ फ्लाइंग जट’ में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखेंगी। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Trending news