Hanu Man के डायरेक्टर ने 'जय हनुमान' पर दिया बड़ा अपडेट, बड़े बॉलीवुड स्टार का लेंगे ऑडिशन
Advertisement
trendingNow12077556

Hanu Man के डायरेक्टर ने 'जय हनुमान' पर दिया बड़ा अपडेट, बड़े बॉलीवुड स्टार का लेंगे ऑडिशन

Jai Hanuman Big Update: 'हनुमान' की सफलता के बाद निर्देशक प्रशांत वर्मा ने खुलासा किया कि तेजा सज्जा स्टारर 'हनुमान' की अगली 'जय हनुमान' में एक बड़े बॉलीवुड अभिनेता मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं. इसके लिए प्रशांत वर्मा जल्द ही इस बड़े स्टार का ऑडिशन भी लेने वाले हैं.

'जय हनुमान' में दिखाई देगा बॉलीवुड का बड़ा स्टार?

Jai Hanuman Big Update: तेलुगु सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' (Hanu Man) की सफलता के बाद निर्देशक प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) ने ऐलान कर दिया है कि वह जल्द ही 'जय हनुमान' नामक फिल्म के सीक्वल पर काम करना शुरू करेंगे. यह घोषणा इसी साल 22 जनवरी को सोशल मीडिया पर की गई थी. प्रशांत वर्मा की 'हनुमान' में लीड रोल में तेजा सज्जा थे, लेकिन इस निर्देशक ने हाल ही में खुलासा किया कि 'जय हनुमान' एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता मुख्य भूमिका में होंगे.

हाल ही में प्रशांत वर्मा ने जूम एंटरटेंमेंट से बात करते हुए कहा, ''मैं कुछ मीटिंग कर रहा हूं और 'जय हनुमान' (Jai Hanuman) को जल्द ही अभिनेता मिल जाएंगे और शायद देश भर से बड़े सितारे होंगे. बॉलीवुड से एक बड़ा सितारा हो सकता है, जो 'जय हनुमान' में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और अभी हम उन पर चर्चा कर रहे हैं. उम्मीद है कि अगले कुछ हफ्तों में मैं सभी कलाकारों के बारे में ऐलान कर सकूंगा.''

'आप बहुत बड़े स्टार हैं, लेकिन फिर भी ऑडिशन लूंगा'
प्रशांत वर्मा ने आगे कहा, ''मैं उनका ऑडिशन लूंगा. मुझे मेकअप, लुक टेस्ट और बाकी सब करना होता है. मैंने उनसे यहां तक ​​कहा, 'सर, आप बहुत बड़े स्टार हैं, लेकिन फिर भी, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं क्योंकि इसमें पूरे देश की भावनाएं शामिल हैं. मैं लुक टेस्ट करना चाहता हूं और यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं उस भूमिका को निभाने के बारे में बहुत आश्वस्त हूं, तभी हम इसे आगे बढ़ाएंगे.''

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'हनुमान'
जहां तक ​​'हनुमान' की बात है तो फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है/ कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच अपना दबदबा कायम करते हुए दुनिया भर में फिल्म धमाल मचा रही है. 'हनुमान' को बॉक्स ऑफिस पर धनुष की 'कैप्टन मिलर' और विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस' से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा.  चुनौतियों के बावजूद 'हनुमान' ने सभी दूसरी फिल्मों को पछाड़ दिया. फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विनय राय के साथ तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं.

Trending news