संतरे दबाने में निकली Janhvi Kapoor की जान, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का ये बिकिनी वीडियो
Advertisement
trendingNow1969498

संतरे दबाने में निकली Janhvi Kapoor की जान, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का ये बिकिनी वीडियो

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये बोल्ड वीडियो जितना हसीन है उतना ही फनी है वो वीडियो जिसे जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस इस वीडियो के साथ शेयर किया है.

जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को सिर्फ एक घंटे में ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक किया है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक ऑरेंज क्रशिंग मशीन में संतरों को दबाकर उनका जूस निकालती दिखाई पड़ रही हैं. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने ये काफी काफी बोल्ड लुक देते हुए किया है जिस वजह से ये वीडियो वायरल हो रहा है.

  1. जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल
  2. ऑरेंज क्रश करती दिखीं एक्ट्रेस
  3. घंटे भर में मिले लाखों लाइक्स

संतरे क्रश कर रहीं जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये बोल्ड वीडियो जितना हसीन है उतना ही फनी है वो वीडियो जिसे जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस इस वीडियो के साथ शेयर किया है. दरअसल इसी पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक दूसरा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें जाह्नवी (Janhvi Kapoor) अपने दोनों हाथों का जोर लगाकर ऑरेंज को क्रश करने और उससे जूस निकालने की कोशिश कर रही हैं.

वायरल हुआ एक्ट्रेस का ये वीडियो
दूसरे वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लुक्स और उनके एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Expectation VS Reality. बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो को पसंद किया है. कॉमेंट सेक्शन में ढेरों यूजर्स ने एक्ट्रेस के इस वीडियो को लाइक और शेयर किया है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी
वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. जल्द ही वह फिल्म दोस्ताना-2 (Dostana-2) में काम करती नजर आएंगी. इस प्रोजेक्ट का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है. इसके बाद वह फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) और मिली में भी काम करती दिखाई पड़ेंगी.

यह भी पढ़ें- चॉकलेटी बिकिनी में भूमि ने दिखाया अपना टोन्ड फिगर, लोगों का ऐसा था रिएक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news