Janhvi Kapoor के 27वें बर्थडे पर फैंस को मिला स्पेशल गिफ्ट, अनाउंस हुई दूसरी तेलुगु फिल्म; राम चरण के साथ आएंगी नजर
Advertisement
trendingNow12143396

Janhvi Kapoor के 27वें बर्थडे पर फैंस को मिला स्पेशल गिफ्ट, अनाउंस हुई दूसरी तेलुगु फिल्म; राम चरण के साथ आएंगी नजर

Janhvi Kapoor Movie: जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर उनके फैंस को स्पेशल गिफ्ट मिल गया है. जाह्नवी कपूर की नई फिल्म RC16 की आज ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी. 

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor and Ram Charan Movie: बॉलीवुड के बाद साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाने के लिए जाह्नवी कपूर पूरी तरह से तैयार हैं. जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' से जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. जाह्नवी की पहली तेलुगु फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और एक्ट्रेस को ग्लोबल स्टार राम चरण की फिल्म मिल गई है. जी हां...जाह्नवी कपूर के 27वें जन्मदिन यानी आज 6 मार्च 2024 को RC16 के मेकर्स ने बुची बाबू सना डायरेक्टेड फिल्म में एक्ट्रेस की एंट्री ऑफिशियली अनाउंस कर दी है.

जाह्नवी कपूर की दूसरी तेलुगु फिल्म

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Birthday) आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जहां एक तरफ एक्ट्रेस को उनके फैंस और अन्य सेलेब्स सोशल मीडिया  पर विश कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ मैत्री मूवी मेकर्स ने जाह्नवी की एंट्री RC16 में ऑफिशियली अनाउंस कर दी है. मैत्री मूवी मेकर्स के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर हाल ही में एक पोस्ट किया है, जिसमें जाह्नवी को विश करने के साथ ही उनका RC16 में वेलकम किया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण (Ram Charan New Movie) और जाह्नवी कपूर की फिल्म, जिसका फिलहाल नाम RC16 रखा गया है, उसका निर्देशन फेमस साउथ फिल्ममेकर बुची बाबू सना करेंगे.  

क्या Special Ops के डायरेक्टर नीरज पांडे के अगले प्रोजेक्ट में लीड होंगी तमन्ना भाटिया? - रिपोर्ट

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor New Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास मिस्टर एंड मिसेज माही, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी, उलझ जैसी कई बिग बजट मूवीज लाइनअप हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही में जाह्नवी कपूर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है. तो वहीं सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में जाह्नवी कपूर, वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को हीरु यश जौहर, करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

'आशिकी 3' को लेकर टी-सीरीज ने जारी किया बयान, कार्तिक आर्यन की फिल्म से नहीं कोई लेना-देना

Trending news