Janhvi Kapoor Video: चमचमाते लिबास में जाह्नवी कपूर ने मटकाई ऐसी कमर, हुस्न का कहर देख फैंस के सिर चढ़ी दीवानगी!
Advertisement

Janhvi Kapoor Video: चमचमाते लिबास में जाह्नवी कपूर ने मटकाई ऐसी कमर, हुस्न का कहर देख फैंस के सिर चढ़ी दीवानगी!

Janhvi Kapoor Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जाह्नवी वीडियो में चमचमाते लिबास में सिजलिंग डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Movies: एक्ट्र्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्ड और सिजलिंग अदाओं के लिए भी पहचानी जाती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Dance) अक्सर ही हॉट  लुक्स के लिए इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस लुक्स नहीं बल्कि अपने कमाल के डांस के लिए इंटरनेट पर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. हाल में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जाह्नवी (Janhvi Kapoor Instagram) वीडियो में एक स्टेज पर कमर मटकातीं नजर आ रही हैं. चमचमाते लिबास में जाह्नवी एक से बढ़कर एक सिजलिंग मूव्स दिखा रही हैं...! 

Janhvi के डांस ने लूटी महफिल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Dance Video) को वायरल वीडियो में सिल्वर कलर के लहंगा-चोली में स्टेज पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Family) वीडियो में कभी कमर मटकाती हैं तो कभी सिजलिंग और हॉट मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor New Film) के साथ वीडियो में अन्य डांसर्स भी दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस के कमर लचकाने का स्टाइल देख नेटीजन्स जमकर वायरल वीडियो पर कमेंटबाजी कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Upcoming Movies) के डांस का वीडियो एंटरटेनमेंट पेज इंस्टैंट बॉलीवुड ने इंस्टाग्राम के अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट किया है. 

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Father) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर (Kara Johar) की फिल्म 'धड़क' से की थी. 'धड़क' के बाद 'गुंजन सक्सेना' और 'मिली' जैसी फिल्मों में कमाल की एक्टिंग दिखाकर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Boyfriend) ने ऑडियंस का दिल जीता है. अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor and Jr. NTR Movie) 'एनटीआर 30' से साउथ में भी डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Parents) दिग्गज फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news