Janhvi Kapoor एक बार फिर हुईं ट्रोल, यूजर्स ने किए ऐसे कामेंट्स
Advertisement

Janhvi Kapoor एक बार फिर हुईं ट्रोल, यूजर्स ने किए ऐसे कामेंट्स

Janhvi Kapoor trolled: जहान्वी कपूर को एक बार फिर ट्रोलिंग का समाना करना पड़ा है. उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसको लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है.

Janhvi Kapoor एक बार फिर हुईं ट्रोल, यूजर्स ने किए ऐसे कामेंट्स

Sridevi Daughter Trolled: जहान्वी कपूर(Janhvi Kapoor) एक ऐसी अदाकारा है जो ज्यादातर चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. उनकी हर एक पोस्ट पर लोग भर-भर के कॉमेंट्स आते हैं. कई बार यूजर्स उनके पोस्ट पर अच्छे कमेंट्स करते हैं तो कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. एक बार फिर  जहान्वी कपूर ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. एयरपोर्ट से आते वक्त उन्हें स्पॉट किया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने हाथ में तकिया पकड़ा हुआ था जिसके लिए लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है.

एक्ट्रेस का वीडियो हुआ जम के वायरल

पेप्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जहान्वी का एक वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहान्वी कपूर सलवार सूट पहने दिख रही हैं. अपने लाइट ब्लू सूट और खुले बाल में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. वीडियो देखा साफ तरीके से देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथ तकिया पकड़ा हुआ था.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट
जहान्वी कपूर के हाथ में तकिया होने के कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि तकिया ले जाने का फैशन चल रहा है? किसी ने लिखा है, "तकिया? कौन सी एयरलाइन में ट्रेवल कर रही हो". एक यूजर ने कमेंट करके कहा, "आमिर खान के स्टंट के बाद नया ट्रेंड - तकिए ले जाना". आपको बता दें कि अक्सर आमिर खान एयरपोर्ट पर अपने साथ तकिया ले जाते हुए नजर आते हैं. 

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल
ऐसा नहीं है कि जान्हवी कपूर को पहली बार ट्रोल किया जा रहा है. उन्हें कई बार उनकी ड्रेस या फिर मेकअप को लेकर भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news