घर से ऐसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं जाह्नवी कपूर, देखते ही भड़के यूजर्स; बोले- टॉप क्लॉस वर्जन ऑफ उर्फी जावेद
Advertisement

घर से ऐसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं जाह्नवी कपूर, देखते ही भड़के यूजर्स; बोले- टॉप क्लॉस वर्जन ऑफ उर्फी जावेद

कई बार सेलेब्स ऐसे कपड़े पहनकर घर से निकल पड़ते हैं कि वो कपड़े उनके लिए सिरदर्द बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ हुआ. जाह्नवी इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर स्पॉट हुईं कि उन्हें देखते ही यूजर्स भड़क उठे.

जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली:  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक्टिंग से ज्यादा अपने कपड़ों की वजह से छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जंपसूट में जैसे ही रेस्टोरेंट के बाहर दिखीं तो उन्हें देखते ही यूजर्स भड़क गए. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ड्रेस की वजह से ट्रोल करने लगे.

  1. जाह्नवी कपूर का नया लुक
  2. ड्रेस देख भड़के यूजर्स
  3. सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रोल

जंपसूट में हुईं स्पॉट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नीले रंग का जंपसूट पहने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस इतना ज्यादा टाइट और रिवीलिंग ड्रेस पहने हुई हैं कि यूजर्स को उनका लुक पसंद नहीं आया. 

 

 

बैकलेस लुक पर अटकेगी नजर

जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के इस जंपसूट का गला इतना ज्यादा डीप था कि एक्ट्रेस की क्लीवेज इसमें साफ दिखी. वहीं एक्ट्रेस जैसे ही कार की तरफ आगे बढ़ी तो कैमरे में उनका बैकलेस लुक कैद हो गया. एक्ट्रेस की ये ड्रेस बैक पर डोरी सी टिकी हुई थी जिस पर आपकी नजर अटक जाएगी. अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखीं.

ट्रोलर्स कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस ड्रेस को देखकर कमेंट किया- 'ये बड़ी होकर मल्लिका बनेगी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'इसे कपड़े पहनने की तमीज नहीं.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'लगता है उर्फी को कॉपी कर रही है. पहले ऐसी नहीं थी.' जबकि चौथे यूजर ने लिखा- 'टॉप क्लॉस वर्जन ऑफ उर्फी जावेद.'

 

fallbackJanhvi Kapoor Troll

जाह्नवी कपूर की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पिछली बार 'रूही' में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ काम किया था. हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इन दिनों जाह्नवी कपूर के पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं जिसमें 'दोस्ताना 2', 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'रणभूमि', 'गुड लक जेरी' और 'तख्त' शामिल हैं. मालूम हो कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

  

ये भी पढ़ें:   हाथ में अगौंछा पकड़े नंगे पैर पार्टी में पहुंचा ये मशहूर एक्टर, देखते ही हर कोई हैरान

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news