Janhvi Kapoor Career: जाह्नवी ने ली राहत की सांस, सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होंगी अगली तीन फिल्में
Advertisement
trendingNow11281075

Janhvi Kapoor Career: जाह्नवी ने ली राहत की सांस, सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होंगी अगली तीन फिल्में

Janhvi Kapoor films on OTT: जाह्नवी कपूर की गुड लक जैरी कल ही ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज हुई है. इससे पहले जाह्नवी की दो और फिल्में डायरेक्ट ओटीटी पर आई थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस की अगली तीन फिल्में थिएटरों में आएंगी.

 

Janhvi Kapoor Career: जाह्नवी ने ली राहत की सांस, सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होंगी अगली तीन फिल्में

Janhvi Kapoor Upcoming Films: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर के पांच फिल्मों के छोटे-से करिअर में तीन फिल्में डायरेक्टर ओटीटी पर रिलीज हुईं. घोस्ट स्टोरीज, गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल और गुड लक जैरी. डेब्यू फिल्म धड़क और कोरोना दौर में रिलीज हुई रूही ही थियेटरों में आई थीं. धड़क हिट रही और रूही फ्लॉप. लेकिन अब जाह्नवी के लिए अच्छी खबर यह है कि उनकी अगली तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. ऐसे में उनकी बॉक्स ऑफिस ताकत का पता चलेगा. जाह्नवी फिल्मों को भले ही कम-ज्यादा पसंद किया गया हो, लेकिन समीक्षकों और दर्शकों ने उनकी अभिनय क्षमता को सराहा है. आने वाली तीन फिल्में उनके किरयर को नया मोड़ दे सकती हैं.

फ्रीजर रूम में बंद लड़की
जाह्नवी की मिली मलयालम फिल्म हेलन का रीमेक है. यह फिल्म एक सर्वाइवल थ्रिलर है. फिल्म एक नर्सिंग ग्रेजुएट लड़की की कहानी है, जो एक रेस्टॉरेंट में पार्ट टाइम जॉब करती है. एक दिन अचानक वह रेस्टॉरेंट के फ्रीजर रूम में लॉक हो जाती है. इस फ्रीजर रूम में जिंदा रहने के लिए उसे किस तरह जद्दोजहद करनी पड़ती है, यही फिल्म का प्लॉट है. हेलन के निर्देशक मैथुकुट्टी जेवियर ही फिल्म के हिंदी रीमेक का भी निर्देशन कर रहे हैं. बोनी कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. जाह्नवी के साथ मनोज पाहवा और सन्नी कौशल भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को इस साल के अंत तक रिलीज करने की योजना है.

थामेंगी हाथों में बल्ला
2021 में आई हॉरर कॉमेडी रूही के बाद एक बार फिर जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी. यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है. जिसमें राजकुमार राव, महेंद्र और जाह्नवी कपूर, महिमा के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म दो ऐसे लोगों की कहानी है, जिनका एक ही सपना है कि महिमा क्रिकेट में कुछ कर गुजर जाए. फिल्म को शरण शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, जो जाह्नवी की गुंजन सक्सेना के भी डायरेक्टर रहे हैं. करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म को इस साल अक्तूबर में रिलीज किया जा सकता है.

प्यार पर मचेगा बवाल
जाह्नवी और वरुण धवन इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म एक छोटे शहर के शिक्षक की कहानी है, जो एक युवती के प्यार में पड़ जाता है. दोनों की प्रेम कहानी से क्या बवाल खड़ा होता है, यही फिल्म का प्लॉट है. फिल्म की अधिकतर शूटिंग कानपुर में की गई है. छिछोरे के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर नीतीश तिवारी यह फिल्म बना रह हैं. फिल्म अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news