Remo D'Souza के परिवार के सदस्य ने किया सुसाइड, गम में डूबा पूरा परिवार
Advertisement

Remo D'Souza के परिवार के सदस्य ने किया सुसाइड, गम में डूबा पूरा परिवार

मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo DSouza) के साले जेसन वाटकिंस (Jason Watkins) ने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जेसन का शव उनके घर पर लटका हुआ मिला.

फोटो साभार- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo DSouza) के साले जेसन वाटकिंस (Jason Watkins) ने सुसाइड कर लिया. जेसन वाटकिंस का शव मुंबई के मिल्लत नगर के घर पर बरामद किया गया. जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जेसन रेमा डिसूजा की पत्नी लिजेल (Lizelle Remo D'Souza) के भाई थे.

  1. रेमो डिसूजा के साले ने किया सुसाइड
  2. वाटकिंस का शव उनके घर पर लटका हुआ मिला
  3. लिजेल ने शेयर की भावुक करने वाली तस्वीरें

सुसाइड का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है

पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जेसन वाटकिंस का शव उनके घर पर लटका हुआ मिला. पुलिस ने बताया कि शव को विले पार्ले स्थित कूपर अस्पताल में पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा गया है. ऐसा माना जा रहा है कि जेसन की तबीयत कई दिनों से खराब थी. उनके सुसाइड का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है.

fallback

रेमो की तरफ से नहीं आई कोई प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि अभी तक इस पर रेमो की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. लिजेल ने भी सीधे तौर पर तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन उन्होंने अपने भाई की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बहुत ही भावुक कर देने वाली बातें लिखी हैं.

लिजेल ने शेयर की भावुक करने वाली तस्वीरें

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र करते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि उनके भाई अब इस दुनिया में नहीं हैं. उन्होंने अपने भाई जेसन की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा- 'क्यों? आखिर तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया? मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी.'

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने पहना इतना खुला ब्लाउज, देखकर फैंस के उड़े होश; बोले- ये उल्टा है क्या?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news