Jawan: क्या सरप्राइज देने वाले हैं Shah Rukh Khan? इस पोस्ट से मची खलबली!
Advertisement
trendingNow11844641

Jawan: क्या सरप्राइज देने वाले हैं Shah Rukh Khan? इस पोस्ट से मची खलबली!

Jawan Trailer: शाहरुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बेसब्री देखने को मिल रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो जवान का ट्रेलर शाहरुख खान फैंस को सरप्राइज देते हुए रिलीज कर सकते हैं. 

शाहरुख खान जवान फिल्म

Shah Rukh Khan Jawan Movie: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. जवान के प्रीव्यू वीडियो के सामने आने के बाद चारों तरफ सिर्फ शाहरुख खान की फिल्म के चर्चे हो रहे हैं. लेकिन 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म का अब तक ट्रेलर वीडियो रिलीज नहीं किया गया है, ऐसे में फैंस बेसब्र हुए जा रहे हैं कि आखिर कब जवान का ट्रेलर सामने आएगा. इसी बेसब्री के बीच बीती शाम करण जौहर (Karan Johar) ने एक पोस्ट शेयर कर दिया, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. 

क्या शाहरुख खान देने वाले हैं सरप्राइज?

दरअसल, बीती देर शाम फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar Instagram) ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा. जिसमें करण जौहर ने लिखा- मैंने अभी इस सदी का ट्रेलर देखा!!!!! करण जौहर के इस पोस्ट के बाद नेटीजन्स कयास लगा रहे हैं कि फिल्ममेकर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movie) की जवान ट्रेलर के बारे में बात की है. हालांकि ना तो करण जौहर ने फिल्म का नाम लिखा और ना ही एक्टर का नाम अपने पोस्ट में लिखा है. लेकिन करण जौहर के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर खलबली जरूर मच गई है कि आज या कल में शाहरुख खान बतौर सरप्राइज जवान का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं. 

fallback

जवान के ट्रेलर के लिए बेसब्र हैं फैंस!

रिपोर्ट्स की मानें तो एटली कुमार निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan Trailer) का ट्रेलर आज यानी 28 अगस्त को रिलीज किया जाने वाला है. हालांकि मेकर्स की तरफ से पर कोई बयान नहीं आया है. बता दें, शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा जवान फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाले हैं. तो वहीं दीपिका पादुकोण का फिल्म में कैमियो रोल होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में दिखाई देंगे.

Trending news