जब पैसों की तंगी से जूझ रहे थे अमिताभ बच्चन तो पत्नी जया ने ऐसे दिया साथ, बोलीं- 'मैंने चुपचाप...'
Advertisement

जब पैसों की तंगी से जूझ रहे थे अमिताभ बच्चन तो पत्नी जया ने ऐसे दिया साथ, बोलीं- 'मैंने चुपचाप...'

Jaya Bachchan opens up on Amitabh Bachchan's bankruptcy: जया बच्चन ने पहली बार अमिताभ बच्चन की बैंकरप्सी को लेकर बात की. जया बच्चन ने बताया है कि जब अमिताभ बच्चन आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे तो उन्होंने उस दौर से कैसे निपटा और कैसे उनका सपोर्ट किया. 

अमिताभ बच्चन के बुरे वक्त में जया ने कैसे दिया था साथ?

Jaya Bachchan opens up on Amitabh Bachchan's bankruptcy: जया बच्चन ने अपने नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हॉट द हेल नव्या' में पहली बार अमिताभ बच्चन के उस मुश्किल दौर की बात की, जब मेगास्टार आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे थे. यह 1990 के दौर की बात थी. जया बच्चन ने बताया कि उस दौरान उन्होंने बहुत ज्यादा इंटरफेयर करने की बजाय चुपचाप अपने पति के साथ खड़े रहने का फैसला किया था.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्होंने सही काम किया या नहीं, लेकिन लगातार बोलते रहने या बड़बड़ाते रहने की बजाय वह उस दौर में चुपचाप अमिताभ (Amitabh Bachchan) के साथ खड़ी रही थीं.

Bhool Bhulaiya 3: टूटे पैर के साथ 'भूल भूलैया 3' शूट कर रहे अनीस बज्मी, कार्तिक आर्यन ने सेट की दिखाई झलक

अमिताभ के साथ चुप खड़ी रहीं जया बच्चन
जया बच्चन ने कहा, ''जब अमिताभ बच्चन बुरे दौर से गुजर रहे थे तो वह लगातार उनको बुरा-भला नहीं बोलती थीं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें किसी मदद की जरूरत थी तो वह मांग सकते थे. जया बच्चन ने कहा कि बिना मांगें या लगातार सलाह देना कई बार परेशानी खड़ी कर सकता है. शायद वहां चुपचाप खड़े रहना और किसी व्यक्ति को यह बताना अच्छा लगता है, 'मैं यहां हूं.''

Abhay Deol: बेबाक करते हैं अभय देओल बात, नेपोटिज्म से लेकर फेयरनेस को बढ़ावा देने वालों की लगा चुके हैं क्लास!

जया की बातों से असहमत थीं बेटी श्वेता
हालांकि, जया बच्चन की बातों से उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा सहमत नहीं थीं. उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि आदमियों के पास कठिन वक्त आता है. यदि आपका कोई दोस्त किसी प्रकार की परेशानी में है, लेकिन सामने से मदद नहीं मांग रहा है, तो क्या आप उसे मदद नहीं देंगे? मैं करूंगी. यदि आप इसे एक गर्लफ्रेंड के लिए करेंगे, तो आप इसे किसी लड़के के लिए क्यों नहीं करेंगे? मैं अधिक एक्टिव भूमिका निभाना चाहूंगी, क्योंकि मैं एक प्रॉब्लम सॉल्वर हूं.''

अभिषेक बच्चन ने भी किया था बुरे वक्त का जिक्र
बता दें कि कुछ वक्त पहले अभिषेक बच्चन ने भी अपने परिवार के इस बुरे वक्त के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि वह आर्थिक तंगी के दौर से गुजरे थे. ऐसे में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में वह श्वेता बच्चन की शादी में पहना आउटफिट ही पहनकर पहुंच गए थे. उन्होंने कहा था कि सेलेब्स अक्सर एक ही कपड़ों में दो बार नहीं दिखते. लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ा था, क्योंकि उनके पास नए कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं थे.

Trending news