अपने दोस्तों की बजाय नातिन नव्या के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं जया बच्चन, जानें क्या है वजह
Advertisement
trendingNow12179674

अपने दोस्तों की बजाय नातिन नव्या के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं जया बच्चन, जानें क्या है वजह

Jaya Bachchan: जया बच्चन अक्सर अपनी नातिन नव्या नवेली नंदाके साथ पॉडकास्ट पर नजर आती हैं और काफी सारी बातें करती है. इसी बीच एक्ट्रेस मे युवा पीढ़ी के साथ समय बिताने की अपनी प्राथमिकता के बारे में और इसके पीछे के कारण के बारे में खुलकर बात की. 

 

अपने दोस्तों की बजाय नातिन नव्या के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं जया बच्चन

Jaya Bachchan On Navya Naveli Nanda: बॉलीवुड से लेकर राजनीति की गलियों में एक्टिव रहने वाली दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन अक्सर अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ उनके पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' में नजर आती हैं, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी और नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा भी नजर आती हैं. हाल ही में नव्या के पॉडकास्ट का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है, जिसके पहले ही एपिसोड में जया बच्चन ने युवा पीढ़ी के साथ समय बिताने की अपनी प्राथमिकता के बारे में बात की.

इसके साथ जया ने इसके पीछे के कारण के बारे में खुलकर बात की और बताया ऐसा करना क्यों जरूरी है. नव्या के पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में बच्चन परिवार की महिलाओं, नव्या नवेली नंदा, जया बच्चन और श्वेता बच्चन ने यूथ और एक्सपीरियंस के बीच टेंशन और इस टकराव से होने वाले नतीजों के बारे में बात की है. उन्होंने इस धारणा पर बहस की कि जरूरी प्रभाव डालने के बावजूद युवा पीढ़ी को कथित तौर पर एक्सपीरियंस की कमी के कारण अक्सर बुजुर्गों की आलोचना का शिकार होना पड़ता है. 

युवाओं के साथ समय बिताना चाहिए

इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकाराओं में से एक जया बच्चन ने युवाओं को अपने डिसीजन्स पर टिके रहने के महत्व के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने युवाओं को अपने इरादों के बारे में पुरानी पीढ़ी के संदेह को नजरअंदाज करने के लिए भी कहा. जया बच्चन ने अपनी उम्र के लोगों की तुलना में युवाओं की कंपनी को जरूरी बताया. नव्या ने अपना व्यू शेयर करते हुए कहा, 'मेरी पीढ़ी बहुत सी चीजों में शामिल है. हम अपने आप को हर चीज में डुबा देते हैं. जैसे, मैं इस समय कई चीजों के साथ जुड़ी हुई हूं'. 

विजय वर्मा के जन्मदिन पर करीना कपूर ने दिया ऐसा सरप्राइज, बड़े खास अंदाज में किया बर्थडे विश

जया बच्चन ने रखा अपना व्यू

नव्या ने आगे कहा, 'लेकिन मुझे लगता है कि मैं बहुत कुछ एक्सप्रेस करना, हासिल करना और रिवीजन करना चाहती हूं. फिर भी समय इतना लिमिटेड है'. इसी बीच जया ने नव्या नवेली के व्यू से सहमति जताते हुए कहा, 'मैं इससे पूरी तरह जुड़ती हूं. मैं वैसी ही थी. ऐसा बहुत कुछ था जिसे मैं पूरा करना चाहती थी. मैं युवा पीढ़ी की तराफी करते हुए ये कह सकती हूं कि मैं अपने दोस्तों को बेहद अच्छा मानती हूं और उनके साथ बिताए गए पलों को संजोती हूं, लेकिन युवा पीढ़ी की कंपनी मेरे लिए कहीं ज्यादा आनंद देने वाली होती है'. जया बच्चन ने आगे बात करते हुए कहा, 'मुझे उन्हें सुनने में आनंद आता है और उन्हें बातें करते हुए देखना मेरे लिए बेहद आनंददायक और इंटेलेक्चुअल होता है'. 

Trending news