'धड़क' के ट्रेलर में हुई जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की धमाकेदार एंट्री, देखें VIDEO
Advertisement

'धड़क' के ट्रेलर में हुई जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की धमाकेदार एंट्री, देखें VIDEO

जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में दोनों के बीच की प्रेम कहानी को दिखाया गया है लेकिन यह प्रेम कहानी इसलिए भी आपको पसंद आएगी क्योंकि ट्रेलर में दिख रही दोनों की मासूमियत आपका दिल छू लेगी. 

20 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. स्टार किड्स की लिस्ट में जाह्नवी कपूर का नाम फेमस किड्स में शुमार है और बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले से ही जाह्नवी के कई लोग फैन्स है और अब फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उनके फैन्स की लिस्ट बढ़ने वाली है. आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. साथ ही दोनों की एक्टिंग भी कमाल की है.

जाह्नवी कपूर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में दोनों के बीच की प्रेम कहानी को दिखाया गया है लेकिन यह प्रेम कहानी इसलिए भी आपको पसंद आएगी क्योंकि ट्रेलर में दिख रही दोनों की मासूमियत आपका दिल छू लेगी. साथ ही दोनों की एक्टिंग को भी आप काफी पसंद करने वाले हैं. आपको बता दें कि फिल्म की कहानी मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है और फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. 

फिल्म में ईशान और जाह्नवी की नोकझोंक आपको काफी पसंद आने वाली है. कुछ डायलॉग्स आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएंगे लेकिन अचानक ही दोनों की यह लव स्टोरी एक भयानक मोड़ ले लेती है और उसके बाद दोनों क्या कदम उठाते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा. फिल्म के एक डायलॉग में जाह्नवी कहती हैं कि तुझें इंग्लिश आती है न तो इंग्लिश में गाना गा. साथ ही इस फिल्म में आपको जिंगाट गाने की झलक भी देखने को मिलेगी. इस गाने पर ईशान और जाह्नवी जबरदस्त डांस करते हुए नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news