जाह्नवी कपूर के लिए आने वाला है बड़ा दिन, लेकिन पहली बार साथ नहीं होंगी मां
Advertisement

जाह्नवी कपूर के लिए आने वाला है बड़ा दिन, लेकिन पहली बार साथ नहीं होंगी मां

बुधवार (28 फरवरी) को पंचतत्व में विलीन हो गईं. उनके निधन से पूरा परिवार सदमे में है.

बुधवार (28 फरवरी) को श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गईं (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं. बुधवार (28 फरवरी) को पंचतत्व में विलीन हो गईं. उनके निधन से पूरा परिवार सदमे में है, खासकर उनकी दोनों बेटियां (खुशी और जाह्नवी कपूर) और उनके पति बोनी कपूर. श्रीदेवी के ऐसे अचानक दुनिया छोड़ने से उनकी दोनों बेटियां टूट सी गई हैं. बता दें, मां के पार्थिव शरीर को देखते ही जाह्नवी और खुशी अम्मा अम्मा कहकर बहुत रोईं. उन्हें सोनम कपूर ने संभाला. वहीं, पिता बोनी कपूर अभी भी सदमे में हैं.  

  1. श्रीदेवी के ऐसे अचानक दुनिया छोड़ने से उनकी दोनों बेटियां टूट सी गई हैं
  2. श्रीदेवी का शनिवार (24 फरवरी) रात 11 बजे दुबई में निधन हो गया था
  3. जाह्नवी कपूर का जन्मदिन 7 मार्च को आने वाला है

21 साल ही हो जाएंगी जाह्नवी
श्रीदेवी का शनिवार (24 फरवरी) रात 11 बजे दुबई में निधन हो गया था. 54 वर्षीय अभिनेत्री दुबई में अपने भांजे की शादी में गई थी, जहां दुर्घटनावश बाथटब में गिरकर डूबने से उनकी मौत हो गई. ऐसे में जाह्नवी कपूर का जन्मदिन 7 मार्च को आने वाला है. जाह्नवी 7 मार्च को 21 साल की हो जाएंगी और इन 21 सालों में ऐसा पहली बार होगा जब जाह्नवी की मां (श्रीदेवी) उनके जन्मदिन पर उनके साथ नहीं होंगी. जाह्नवी के पिछले बर्थडे पर श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था.

 

Happy birthday to my angel, the most precious thing to me in the world, wish you the best birthday my baby love you

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं जाह्नवी
पहली बेटी होने की वजह से जाह्नवी कपूर को पैरेंट् का सबसे ज्यादा प्यार मिला. हर ईवेंट में श्रीदेवी जाह्नवी को साथ लेकर जाती थीं. बता दें, जाह्नवी बहुत ही जल्द करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. 1963 में जन्मी श्रीदेवी ने 1967 में एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया. वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था. श्रीदेवी को 2013 में चौथे उच्चतम नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news