'मुझसे गलती हुई...' जब Jimmy Shergill के माता-पिता ने डेढ़ साल तक नहीं की उनसे बात; ये थी बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow12065852

'मुझसे गलती हुई...' जब Jimmy Shergill के माता-पिता ने डेढ़ साल तक नहीं की उनसे बात; ये थी बड़ी वजह

Jimmy Shergill: हाल ही में जिमी शेरगिल ने अपने फिल्मी सफर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. साथ ही एक्टर ने बताया कि उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब उनके माता-पिता ने उनकी एक बड़ी गलती की वजह से करीब डेढ़ साल तक बात नहीं की थी. 

जब Jimmy Shergill के माता-पिता ने डेढ़ साल तक नहीं की उनसे बात; ये थी बड़ी वजह

Jimmy Shergill On His Parents: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर जिमी शेरगिल अपने दमदार किरदारों को लेकर फैंस के बीच काफी  पसंद किए जाते हैं. जिमी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में आई थ्रिलर मूवी 'माचिस' से की थी. इस फिल्म के गाने 'चपा-चपा चरखा चले' को आज भी खूब पसंद किया जाता है, लेकिन जिमी को पहचान और सफलता म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर रोमांस फिल्म 'मोहब्बतें' से मिली थी, जो साल 2000 में रिलीज हुई थी.

इसी फिल्म से इंडस्ट्री में जिमी की इमेज 'चॉकलेट बॉय' वाली बन चुकी थी. लड़कियां उनकी स्माइल की दीवानी हो गईं. इसके बाद उन्होंने 'मेरे यार की शादी है', 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'हासिल' जैसी कई बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में नजर आए. इसके अलावा उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया. हाल ही में जिमी शेरगिल ने अपने फिल्मी सफर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की और बताया कि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था.

18 साल की उम्र में की थी ये गलती

जब उनके माता-पिता ने उनकी एक बड़ी गलती की वजह से करीब डेढ़ साल तक बात नहीं की थी और वो गलती थी उनका बाल कटवाना. जी हां, जिमी शेरगिल का असली नाम जसजीत सिंह गिल (Jasjeet Singh Gill) है. उनका जन्म 3 दिसंबर, 1970 को एक सिख परिवार में हुआ था. इसी बीच एक्टर ने बताया कि उन्होंने 18 साल की उम्र में अपने बाल काटने के बारे में अपने घर वालों से बात की थी, जिसके चलते उनके और उनके माता-पिता के बीच कुछ तनाव पैदा हो गया था. अपनी लाइफ के उस समय को याद करते हुए एक्टर ने कहा, 'तुम जब बच्चे होते हो तब तुम गलतियां करते हो'. 

माता-पिता ने बात करना कर दिया था बंद

उन्होंने आगे बताया, 'यहां तक कि मैंने भी कुछ गलतियां की. किसी ने इसे उठाया और यह कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गया'. जिमी ने बताया कि उनकी लाइफ का सबसे दर्दनाक वो समय था जब उनके माता-पिता ने उनसे बात करनी बंद कर दी थी. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने बाल कटवाए, जिसके बाद डेढ साल तक मेरे माता-पिता ने मुझसे बात नही की, लेकिन उसके बाद उन्होंने मुझे माफ कर दिया. शायद यही नियति थी और ये आपकी प्लानिंग से कहीं ज्यादा काम करती है. उस समय मैं सोच भी नहीं सकता था कि मैं इस इंडस्ट्री में आऊंगा, लेकिन शायद ये लिखा हुआ था'. 

Trending news