कब आ रहा है Kota Factory Season 3? जीतू भैया के इस सवाल में छिपा है जवाब; इस महीने शुरू होंगी क्लासेस
Advertisement
trendingNow12270300

कब आ रहा है Kota Factory Season 3? जीतू भैया के इस सवाल में छिपा है जवाब; इस महीने शुरू होंगी क्लासेस

Kota Factory Season 3: जितेंद्र कुमार इस समय अपनी सीरीज 'पंचायत 3' में नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनकी एक और मच अवेटेड सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' के सीजन 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसका एक वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Kota Factory Season 3

Kota Factory Season 3 Out Date: 'कोटा फैक्ट्री', 'शुभ मंगल सावधान', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान',और 'पंचायत' जैसी शानदार फिल्मो-वेब सीरीज के फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार इस समय अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'पंचायत 3' में नजर आ रहे हैं, जिसकी पिछले दो सीजन जबरदस्त हिट रहे थे. वहीं, उनकी इस सीरीज को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच उनकी एक और मच अवेटेड सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' के सीजन 3 को लेकर भी एक बड़ा अपडेट आया है.

हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और जितेंद्र कुमार ने इस सीरीज के अपडेट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सीरीज में नजर आने वाले 'जीतू भैया' बता रहे हैं कि उनकी सुपरहिट सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' के तीसरे सीजन की शुरुआत कब होने जा रही है. वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद जितेंद्र की इस सीरीज को लेकर भी फैंस की एक्साइटेड में दोगुना हो चुकी है और अब उनके फैंस उनकी इस सीरीज के आने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जारी वीडियो को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

fallback

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कब आ रहा है 'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3?

जारी किए गए वीडियो में जितेंद्र कुमार चश्मा लाए व्हाइट बोर्ड पर एक मैथ का सवाल लिखते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो एक मुस्कान लिए पलटते हैं और कहते हैं 'हां भाई.. क्या क्या कमेंट्स आ रहे हैं? 'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 कब आ रहा है? जीतू भैया कब आ रहे हैं? शाबाश.. फुल अटेंडेंस दिख रही है कमेंट सेक्शन में तो.. मेरी फोटोज पर भी इतने कमेंट्स कर दिया करो कभी-कभी.. पर आ तो मैं रहा हूं 'कोटा फैक्ट्री' का नया सीजन लेकर जून में, लेकिन डेट के इस सवाल को हल करना होगा'. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कोटा फैक्ट्री 3' जून में आएगी'.

Anant-Radhika का सेलिब्रिटी एसेन्ट क्रूज से सामने आया पहला Video,स्टैरी नाइट में झूमे बॉलीवुड सितारे

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस तारीख को होगा नेटफ्लिक्स पर आउट 

जितेंद्र कुमार के इस वीडियो पर फैंस काफी फनी-फनी कमेंट्स कर रहे हैं और साथ ही उस सवाल को हल करने की कोशिश भी कर रहे हैं और तारीख का खुलासा कर रहे हैं. हालांकि, हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, जीतू भैया ने जो सवाल अपने फैंस से पूछा है वो मैथमैटिकल है, जिसका जवाब बताया जा रहा है 20 जून है यानी 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' जून की 20 तारीख को नेटफ्लिक्स पर जारी की जाएगी. बता दें, इसी सीरीज के पहले सीजन की शुरुआत 2020 में हुई थी. सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं, जिसमें अलग-अलग शहरों से आए बच्चों के बारे में दिखाया गया है, जो राजस्थान के कोटा में पढ़ने आते हैं.

Trending news