भाई जो जोनास बने लक्ष्मण, प्रियंका-निक को कहा राम-सीता की जोड़ी!
Advertisement

भाई जो जोनास बने लक्ष्मण, प्रियंका-निक को कहा राम-सीता की जोड़ी!

जो जोनास ने न्यूयॉर्क में जेसी पेनी समारोह में अपने भाई-भाभी के बारे कही कुछ ऐसी ही बातें जिन्हें सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे

जो जोनास, फोटो साभार: INSTAGRAM@Joejonas

नई दिल्ली: हमारे देश में जब किसी नवविवाहित जोड़ी बहुत प्यारी लगती है तो हम कहते हैं कि जोड़ी बिलकुल राम-सीता सी है. लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के भाई ने भी अपने दिल की भावनाओं को कुछ इसी तरह व्यक्त किया है. 

अमेरिकी गायक निक के भाई जो जोनस का कहना है कि निक और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी स्वर्ग में बनी है. रिपोट्स के अनुसार, डीएनसीई फ्रंटमैन ने इस सप्ताह न्यूयॉर्क में जेसी पेनी समारोह में यह बात कही, जहां उन्होंने 'क्वांटिको' की अभिनेत्री के साथ अपने भाई के रिश्ते के बारे में बातचीत की.

fallback

जो ने कहा, 'प्रियंका से निक की पहली मुलाकात के बाद निक का चेहरा देखकर, जिस तरह से वह उनके बारे में बात करता था और उसके बाद उनसे मिलने का मौका मिलने पर और यह जानने के बाद कि वह कितनी अद्भुत हैं, मुझे तुरंत लगने लगा था कि इनकी जोड़ी स्वर्ग में बनी है.'

fallback

उन्होंने प्रियंका और निक की शादी के कुछ दिन बाद यह टिप्पणी की. भारत के जोधपुर में हुई शादी में शामिल जो अपने मंगेतर हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर के साथ शामिल हुए थे. इस जोड़े ने पूरी शादी में भारतीय परंपरा के अनुसार कपड़े पहनकर सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें कि सोफी नेटफिलिक्स की फेमस वेबसीरीज 'गेम ऑफ थ्रोंस' में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं. 

fallback

गौरतलब है कि प्रियंका और निक के दिल्ली में हुए रिसेप्शन में यह सोफी और जो का जोड़ा भी दूल्हा-दुल्हन की तरह लग रहा था. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से संपन्न हुई है. इस शाही शादी में कई भव्य इंतजाम किए गए थे. इसके बाद दिल्ली में इस जोड़े ने 4 दिसंबर को भव्य रिसेप्शन दिया था. अब 20 दिसंबर को प्रियंका अपने बॉलीवुड के दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन देने जा रही हैं.

इनपुट IANS से भी

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news