Happy Birthday John Abraham: जब अपनी पहली मोटरसाइकिल बेचने के बाद रो पड़े थे जॉन अब्राहम
Advertisement

Happy Birthday John Abraham: जब अपनी पहली मोटरसाइकिल बेचने के बाद रो पड़े थे जॉन अब्राहम

John Abraham 51th Birthday: आज, 17 दिसंबर को अभिनेता जॉन अब्राहम अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. जॉन अब्राहम का बाइक्स के प्रति प्यार और जुनून किसी से भी छिपा नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जॉन अपनी बाइक्स से इतना ज्यादा प्यार करते हैं कि जब उन्होंने अपनी पहली मोटरसाइकिल बेची थी तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े थे.

जब जॉन अब्राहम ने सुनाया था दिल छू लेने वाला किस्सा

John Abraham 51th Birthday: जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सबसे फिट, स्मार्ट, हैंडसम और गुड लुकिंग एक्टर्स में से एक हैं. कई सुपरहिट फिल्में देने वाले जॉन अब्राहम ने एक मॉडल के रूप में शुरुआत करने के बाद अभिनय की दुनिया में अपना कदम रखा. जॉन अब्राहम की पहली फिल्म जिस्म थी, जो 2003 में आई थी. इस फिल्म ने खूब सफलता हासिल की थी. इसके बाद जॉन ने कई फिल्में की, कुछ हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप. जॉन अब्राहम के एक्टिंग करियर के बीच फैन्स को उनके बाइक प्रेम के बारे में भी पता चला. दरअसल, जॉन अब्राहम ने अपने कई इंटरव्यूज में मोटरसाइकिल के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की है. 

अपने एक ऐसे ही पुराने इंटरव्यू में जॉन अब्राहम ने खुलासा किया था कि जब उन्होंने अपनी पहली मोटरसाइकिल बेची तो वह रो पड़े थे. 'पठान' अभिनेता ने बाइक के बारे में अक्सर अपने इंटरव्यूज और कार्यक्रमों में बातें करते हैं. वह कहते हैं कि जब बाइक की बात आती है तो वह कितनी भी देर तक बात कर सकते हैं.

17,500 रुपये में खरीदी थी और 21 हजार रुपये में बेची थी
अपनी पहली बाइक के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम ने कहा, ''जब मैंने अपनी पहली बाइक बेची तो मैं रोया था. इससे मुझे बहुत दुख हुआ.'' एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में जॉन ने कहा था कि यह यामहा आरडी 350 थी. अपने रोने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने एक पारसी लड़के से 17,500 रुपये में बाइक खरीदी थी. तीन साल बाद उन्होंने इसे 21 हजार रुपये में बेच दिया. जॉन अब्राहम ने कहा था, ''तो, आप कल्पना कर सकते हैं कि मैंने इसे कैसे बनाए रखा था. जब मैंने इसे बेचा तो मैं रोने लगा, क्योंकि मैंने अपनी मोटरसाइकिल दे दी, कोई भी इसे आसानी से नहीं कर सकता. मैं सचमुच दुखी था.''

'धूम' में तेज बाइक दौड़ा चुके हैं जॉन बड़े पर्दे पर भी जॉन को एक ऐसे विलेन का किरदार निभाने का मौका मिल चुका है, जो तेज बाइक चलाता है. यह यशराज फिल्म्स की धूम थी, जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोल किया था. फिल्म में जॉन को पुलिस से बचने के लिए अपनी फैंसी बाइक को तेजी से दौड़ाते हुए देखा गया था. यह फिल्म सुपरहिट रही थी.

जॉन अब्राहम का बाइक कलेक्शन
जॉन अब्राहम को बाइक्स का शौक है और उनके घर में दोपहिया वाहनों का एक बड़ा कलेक्शन है. उनके महंगे और स्टाइलिश बाइक कलेक्शन में अलग-अलग ब्रांड्स की बाइक्स शामिल हैं. कावासाकी निंजा से लेकर सुज़ुकी हायाबुसा तक, जॉन अब्राहम के पास एक से बढ़कर एक शानदार और महंगी बाइक्स हैं. जॉन के कलेक्शन में यामाहा वी-मैक्स, बीएमडब्ल्यू एस 1000 आर, डुकाती पैनिगेल वीसीएच, अप्रिलिया आरएसवीफोर, एमवी अगस्ता एफथ्री, सुजुकी हायाबुसा, केटीएम ड्यूक जैसी सुपर बाइक्स हैं, जिसमें से एक-एक बाइक की कीमत लाखों में है. 

Trending news