जल्द ही एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे इमरान हाशमी
Advertisement

जल्द ही एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे इमरान हाशमी

फिल्म से संबंधित बाकी जानकारियां अभी उजागर नहीं की गई हैं. गैंगस्टर आधारित इस फिल्म को गुप्ता की व्हाईट फेदर फिल्म्स और भूषण कुमार की टी सीरीज संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगी.

निर्देशक ने जॉन के साथ 'शूटआउट एट वडाला' और 'जिंदा' जैसी फिल्मों में काम किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी, फिल्म निर्माता संजय गुप्ता की आगामी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे. गुप्ता ने एक बयान में कहा, "जॉन के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म है और मैं इमरान के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और गैंगस्टर ड्रामा जो मेरे फिल्म निर्माण का आधार है उसे लेकर मैं लौट आया हूं और मैं कह सकता हूं कि घर वापसी करना अच्छा है."

fallback

निर्देशक ने जॉन के साथ 'शूटआउट एट वडाला' और 'जिंदा' जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म से संबंधित बाकी जानकारियां अभी उजागर नहीं की गई हैं. गैंगस्टर आधारित इस फिल्म को गुप्ता की व्हाईट फेदर फिल्म्स और भूषण कुमार की टी सीरीज संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगी. फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है.

fallback

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम हाल ही में रोमांचक फिल्म 'रॉ' में एक जासूस का किरदार में नजर आए थे. इस पिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कासी कमाई करने में सफलता हासिल थी, साथ ही इस फिल्म को लेकर फिल्म समीक्षकों से अच्छे रिव्यू भी मिले थे. वहीं, बात इमरान हाशमी की करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'वाई चीट इंडिया' में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना सफल साबित नहीं हुई थी, लेकिन इस फिल्म की तारीफ काफी जगहों में हुई थी. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news