close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE: फिल्म 'रॉ' के लिए रविवार रहा खास, अब तक बटोर लिए इतने करोड़

फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट मौनी रॉय को कास्ट किया गया है. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म कम्पनी के अंतर्गत बनाया जा रहा है.

BOX OFFICE: फिल्म 'रॉ' के लिए रविवार रहा खास, अब तक बटोर लिए इतने करोड़
पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म 'रॉ' में जॉन अब्राहम एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते दिख रहे हैं. फिल्म में जॉन का किरदार पाकिस्तान जाकर वहां के कई राज उजागर करता है और वह अपने तेज दिमाग से पाकिस्तान की साजिशों को भी सामने लाता है. गौरतलब है कि फिल्म 'रॉ' को रॉबी गरेवाल ने डायरेक्ट किया है. लोगों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है, इसका उदाहरण फिल्म की कमाई देखकर पता चलता है. 

तीन दिनों में कमाए इतने करोड़
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की मानें तो पहले दिन फिल्म ने 6 करोड़, दूसरे दिन 7.70 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार को कुल 9 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की. इस हिसाब ने इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों के अंदर कुल 22.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट मौनी रॉय को कास्ट किया गया है. 

इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म कम्पनी के अंतर्गत बनाया जा रहा है. 'रॉ' की कहानी 1971 भारत पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें पहली बार भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ हवाई शक्ति का प्रयोग किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें