John Abraham Films: बैक टू बैक फ्लॉप के बाद भी जॉन अब्राहम के पास नहीं फुर्सत, 2023 तक पैक है शेड्यूल
Advertisement
trendingNow11254193

John Abraham Films: बैक टू बैक फ्लॉप के बाद भी जॉन अब्राहम के पास नहीं फुर्सत, 2023 तक पैक है शेड्यूल

John Abraham Movies: अगले बरस जॉन अब्राहम को फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल हो जाएंगे. उन्होंने लंबा सफर तय किया है और अपनी खास जगह बनाई है. लेकिन हाल के समय में उनकी फिल्मों का परफॉरमेंस बॉक्स ऑफिस पर कमजोर रहा है. लेकिन वह लगातार आगे बढ़ रहे हैं.

John Abraham Films: बैक टू बैक फ्लॉप के बाद भी जॉन अब्राहम के पास नहीं फुर्सत, 2023 तक पैक है शेड्यूल

John Abraham Upcoming Films: एक के बाद तीन फ्लॉप फिल्मों के बाद भी जॉन अब्राहम के पास 2023 तक बिल्कुल फुर्सत नहीं है. वह बॉक्स ऑफिस पर कतार से फिल्में लाने के लिए तैयार हैं, जो औसतन हर ढाई-तीन महीने में आने वाले समय में रिलीज होंगी. मुंबई सागा, सत्यमेव जयते 2 और अटैक ने बॉक्स ऑफिस पर न केवल खराब परफॉर्म किया, बल्कि उनके कंटेंट के लिए भी जॉन की तीखी आलोचना हुई. उनके चयन पर सवाल उठने लगे. लेकिन इन सबको नजरअंदाज करते हुए जॉन अपना काम कर रहे हैं. वे रोमांटिक और ऐक्शन फिल्मों के साथ, ग्रे शेड वाली फिल्में भी साइन कर रहे हैं और कुछ एक्सपेरिमेंटल फिल्में भी उनके खाते में जमा है.

अक्षय के रास्ते पर जॉन
अपने पुराने दोस्त अक्षय कुमार की तरह जॉन ने भी तय किया है कि वह साल में कम से कम तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लाएंगे. इसी महीने 29 तारीख को उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स आ रही है. जॉन ने शुरुआती दिनों में इसे प्रमोट किया, लेकिन आगे का काम अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के भरोसे छोड़ दिया है. जॉन अब इस फिल्म के नतीजे का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस बीच उनकी एक और फिल्म तेहरान का टीजर रिलीज हुआ है. इसके निर्माता दिनेश विजन हैं. फिल्म ट्रेड के सूत्रों के अनुसार जॉन ने 2022-23 के लिए छह फिल्मों का लक्ष्य बनाया था और वह उसी रफ्तार से आगे बढ़ रहे हैं. उनकी पठान 2023 में पहली रिलीज होगी. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं.

एक के बाद एक फिल्में
पठान का काम खत्म हो चुका है और यह 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इधर, जॉन तेहरान की शूटिंग में लग रहे हैं. इसकी शूटिंग यूके में होनी है. निर्देशक अरुण गोपालन की इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होनी थी, जो क्रू के वीजा कारणों से आगे बढ़ गई. इसके बाद जॉन मलयालम फिल्म अय्याप्पनुम कोशियुम की रीमेक शूट करेंगे. जॉन खुद इसके प्रोड्यूसर हैं और निर्देशक अनुराग कश्यप को फिल्म की बागडोर सौंपे जाने की चर्चा है. अक्तूब 2022 में इसकी शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है. इसके अलावा जॉन बाटला हाउस के डायरेक्टर निखिल आडवाणी के साथ एक एक्शन फिल्म पर बातचीत कर रहे हैं और इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. इन फिल्मों के साथ जॉन ने अभिषेक शर्मा के एक्सपेरिमेंटल प्रोजेक्ट परलोक के लिए हामी भर रखी है. परमाणुः द स्टरी ऑफ पोखरन बना चुके शर्मा बीते चार साल से इस स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे. जो पूरी हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग 2023 में होगी. मी टू के आरोपों में घिरे निर्देशक साजिद खान के कमबैक की भी खबरें हैं. इसमें जॉन और रितेश देशमुख की बातें चल रही हैं. जल्द ही इसका भी अनाउंसमेंट होने की उम्मीद है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news