जूही चावला की वजह से चमका था करिश्मा कपूर का करियर? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1655646

जूही चावला की वजह से चमका था करिश्मा कपूर का करियर? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जूही ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है.  

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को लेकर कहा है कि करिश्मा का करियर अगर सफल हुआ है, तो उनकी वजह से. जूही ने कहा कि करिश्मा की दो फिल्में 'दिल तो पागल है और राजा हिंदुस्तानी', पहले उन्हें ऑफर हुई थीं और बाद मेें येे ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. जूही को इस बात का अफसोस है कि उन्होंने तब ये फिल्में ठुकरा दी थीं.

  1. जूही ने छोड़ी थींं दो फिल्में
  2. इगो की वजह से ठुकराई फिल्म
  3. आज है अफसोस   

बता दें कि एक दौर था जब करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित और जूही चावला, इन तीनों एक्ट्रेसेज का इंडस्ट्री में दबदबा था. इन्होंने कई सुपर हिट फिल्में दीं. 'दिल तो पागल है' में तो करिश्मा ने माधुरी दीक्षित के साथ काम भी किया था और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. करिश्मा को फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला. तब ऐसी खबरें भी आईं कि ये फिल्में पहले जूही चावला को ऑफर हुई थीं, लेकिन जूही ने इगो के चलते फिल्म छोड़ दी.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में भी जूही ने यही बात कही है कि उन्होंने फिल्म राजा हिंदुस्तानी और दिल तो पागल है को ठुकरा दिया था. जूही ने इस इंटरव्यू में कहा कि मुझे ऐसा लगने लगा था कि इंडस्ट्री को मेरी जरूरत है और इस इगो में आकर मैंने फिल्में भी छोड़ी. मैंने उन फिल्मों में काम नहीं किया, जिनमें मुझे काम करना चाहिए था. मैंने आसान काम को महत्व दिया और कंफर्ट जोन से बाहर नहीं निकल सकी. उन्हीं के साथ काम किया जिनके साथ सहज महसूस करती थी. मैंने बंदिशें नहीं तोड़ी. 

जूही को लगता है कि उनके इस रवैये की वजह से ही फिल्में उनके हाथ से निकल गईं और जिसने बाद में जिसने वो फिल्म की, उसका करियर चमक गया. जूही ने इंटरव्यू में कहा कि करिश्मा कपूर को जो सफलता मिली है, उसके पीछे उनका बड़ा हाथ है. हालांकि अभी करिश्मा कपूर ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

जूही जल्द ही ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' में नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news