पूजा के दौरान आपस में ही लड़ पड़ीं Kajol और Tanishaa Mukerji, बीच-बचाव करने मां को आना पड़ा
Advertisement

पूजा के दौरान आपस में ही लड़ पड़ीं Kajol और Tanishaa Mukerji, बीच-बचाव करने मां को आना पड़ा

Kajol और तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) यूं तो एक-दूसरे पर जान छिड़कती हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें आपस में लड़ते हुए देखा गया और इस दौरान उनका वीडियो वायरल हो गया. 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Kajol इस बीच दुर्गा पूजा के वीडियो को लेकर चर्चा में खूब आईं. उनके हर लुक की लोगों ने तारीफ भी की. इस बीच एक्ट्रेस का अपनी बहन संग झगड़ा सरेआम वायरल हो गया. Tanishaa Mukerji और काजोल एक-दूसरे के साथ बहस करती नजर आईं और उन्हें चुप करवाने के लिए उनकी मां को बीच में आना पड़ा. 

  1. काजोल और तनीषा की हुई लड़ाई
  2. कैमरे में कैद हुई लड़ाई 
  3. मां को करवाना पड़ा चुप

काजोल ने बोला 'शट-अप'

दुर्गा पूजा का त्योहार काजोल (Kajol) बड़े धूमधाम से मनाती हैं. इस बार भी उनकी फैमिली के फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुए. अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें तनीषा और काजोल बहस करती नजर आ रही हैं. काजोल-तनीषा (Kajol Tanishaa) को 'शट-अप' बोलती हैं. इस बीच तनीषा कुछ बोलने चलती हैं जिस पर उनकी मां उनको चुप करवा देती हैं.

काजोल और तनीषा में हुई लड़ाई

बीती दुर्गा पूजा के दौरान काजोल के कई वीडियोज सामने आए. एक वीडियो में वह अपने अंकल से मिलकर रोती भी दिखाई दीं. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा लग रहा है कि काजोल और तनीषा (Kajol and Tanishaa) किसी बात पर बहस हो गई है. तनुजा दोनों को शांत करवाती हैं. इसके बाद तीनों पोज देते हैं इस दौरान तनीषा काजोल से थोड़ा दूर रहने को भी कहती हैं. वह हंसती हुई पोज देती हैं और बोलती हैं 'स्पेस'.

 

 

काजोल का काम

वर्कफ्रंट पर बात करें तो खबरें थीं कि काजोल (Kajol) राजकुमार हीरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि हिंदुस्तान टाइम्स से बात के दौरान उन्होंने बताया था, अब तक उन्होंने मुझे अप्रोच नहीं किया है. मैं स्क्रिप्ट्स सुन और पढ़ रही हूं और लोगों से आइडियाज के लिए वर्चुअली मीटिंग कर रही हूं. हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. काजोल ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह 'The Last Hurrah' फिल्म में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- कैमरे की लाइट पड़ते ही Parineeti Chopra हुईं Oops मोमेंट की शिकार, सबके सामने होना पड़ा शर्मसार

लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news