Kajol से फैन ने पूछा Shahrukh Khan में क्या है पसंद, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब!
Advertisement
trendingNow1676031

Kajol से फैन ने पूछा Shahrukh Khan में क्या है पसंद, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब!

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की सुपरहिट जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं. फैंस इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं.

फोटो साभार: Twitter@Kajol

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की सुपरहिट जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं. फैंस इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं. रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी शाहरुख और काजोल की बहुत अच्छी दोस्ती है. आज कालोज ने अपनी फैंस के लिए ट्विटर पर #AskKajol का सेशन रखा था. जिसमें फैंस के साथ वह लाइव सवाल-जवाब के जरिए बात करती नजर आईं. इसमें फैंस ने उनकी निजी जिंदगी से लेकर कई अतरंगी सवाल पूछे थे.

  1. #AskKajol कर रहा है ट्रेंड
  2. लोगों ने किए मजेदार सवाल
  3. एक्ट्रेस ने भी दिए बिंदास जवाब
  4.  

इन्हीं सवालों में कालोज से उनके एक फैन ने पूछा कि उन्हें शाहरुख खान में सबसे ज्यादा पसंद आने वाली एक बात क्या लगती है? इसका जवाब देते हुए काजोल ने कहा, 'शाहरुख की एनर्जी बहुत पसंद है.'

इसके अलावा एक फैन ने काजोल से खाना पकाने को लेकर सवाल किया. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने काफी होशियारी से काम लेते हुए लिखा, 'दोहराते हुए: मुझे खाना बनाना नहीं आता है! लेकिन मुझे खाना पसंद है. बस उन चीजों को करने में समय व्यतीत करें जो आपको प्यार करती हैं और हर दिन काम करती हैं.'

 

 

बता दें कि कालोज के इस सवाल जवाब सेशन के तुरंत बाद से ही ट्विटर पर #AskKajol ट्रेंड कर रहा है. जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके फैंस उनसे बात करना कितना पसंद करते हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news