Kalki 2898 AD के दूसरे पार्ट पर आया बड़ा अपडेट, किसके बीच होगा महामुकाबला, डायरेक्टर ने खोला राज
Advertisement
trendingNow12322901

Kalki 2898 AD के दूसरे पार्ट पर आया बड़ा अपडेट, किसके बीच होगा महामुकाबला, डायरेक्टर ने खोला राज

Kalki 2898 AD Part 2: 'कल्कि 2898 एडी' को मिल रही शानदार तारीफ औक जबरदस्त सफलता के बीच फिल्म के डायरेक्टर ने पार्ट-2 को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है. डायरेक्टर नाग अश्विन ने बताया कि फिल्म में कितना काम हुआ है और इसके साथ ही पार्ट 2 में किन-किन दिग्गजों के बीच फैन्स को महामुकाबला देखने को मिलेगा.

किसके बीच होगा महामुकाबला?

Kalki 2898 AD Part 2: प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' को रिलीज हुए अभी हफ्ता भर ही हुआ है और इस फिल्म को जमकर तारीफें मिल रही हैं. फिल्म को लेकर सिर्फ दर्शकों में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स में भी खासा एक्साइटमेंट दिखने को मिल रहा है. फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद साफ हो गया कि इसका पार्ट 2 भी आएगा, लेकिन अब डायरेक्टर नाग अश्विन ने खुद ही 'कल्कि 2898 एडी' के पार्ट 2 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन (Nag Ashwin) ने 'कल्कि 2898 एडी' के पार्ट 2 (Kalki 2898 AD Part 2) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि कि फिल्म के दूसरे पार्ट में प्रभास (Prabhas), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कमल हासन (Kamal Haasan) के बीच महामुकाबला देखने को मिलेगा. भारतीय सिनेमा के दो लीजेंड अमिताभ बच्चन और कमल हासन को बड़े पर्दे पर एक-दूसरे से भिड़ते हुए देखना फैन्स के लिए किसी ऐतिहासिक पल से कम नहीं होने वाला है. इस खबर को जानने के बाद फिल्म के दूसरे भाग को लेकर फैन्स के बीच अभी से एक्साइटमेंट बढ़ गया है.

बिजनेसमैन का आया इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर दिल, मना किया तो 10 मिनट में खरीद लिया अमिताभ बच्चन के घर के सामने बंगला 

'कहानी में जो भी अधूरा छोड़ा है, उसे पूरा करना होगा'
डायरेक्टर नाग अश्विन ने वैरायटी को बताया, ''हमने दूसरे पार्ट के लिए लगभग 25-30 दिन की शूटिंग की है, लेकिन अभी भी बहुत सारा एक्शन बाकी है. यह लगभग एक नए प्रोडक्शन की तरह है, जो शुरू होने जा रहा है.'' उन्होंने आगे कहा, ''हमने कहानी में जो भी अधूरा छोड़ा है, उसे पूरा करना होगा. सबसे जरूरी बात इन तीनों के बीच महामुकाबला होगा. कर्ण और अश्वत्थामा (अमिताभ बच्चन) के विरुद्ध यास्किन (कमल हासन) अब गांडीव यानी अर्जुन का धनुष चला सकता है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vyjayanthi Movies (@vyjayanthimovies)

अंबानी फैमिली की होने वाली बहू ने डांडिया नाइट में पहना 'श्रीनाथजी' प्रिंटेड बंधनी लहंगा, तस्वीर हुई वायरल

फिल्म की स्टारकास्ट
बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' अब तक बनी सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक बताई जा रही है. इस फिल्म में प्रभास ने भैरवा का किरदार निभाया है. वहीं, दीपिका पादुकोण ने सुमति का किरदार किया है. अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका में हैं. कमल हासन ने विलेन सुप्रीम यास्किन का किरदार का किरदार अदा किया है. दिशा पाटनी के रॉक्सी की भूमिका में हैं. इस फिल्म में डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, फिल्म मेकर एस.एस. राजामौली, एक्टर विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर स्पेशल अपीरियेंस में हैं, जो फैन्स के लिए किसी से ट्रीट से कम नहीं रहा.

(आईएएनएस के इनपुट से)

Trending news