मां बनने वाली हैं कल्कि कोचलिन, बॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग बनेंगे पिता
Advertisement

मां बनने वाली हैं कल्कि कोचलिन, बॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग बनेंगे पिता

अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और एक्ट्रस कल्कि कोचलिन एक इंटरव्यू में बताया कि वह 5 महीने से प्रैग्नेंट हैं...  

मां बनने वाली हैं कल्कि कोचलिन, बॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग बनेंगे पिता

नई दिल्ली: अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और एक्ट्रस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) इन दिनों अपनी सुपरहिट वेबसीरीज के चलते सुर्खियों में हैं, इसी बीच बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) के साथ तस्वीरों के चलते वह चर्चा में आई थीं. लेकिन अब खबर है कि कल्कि (Kalki Koechlin) मां बनने वाली हैं. इस बात को किसी और ने नहीं बल्कि खुद कल्कि (Kalki Koechlin) ने ही शेयर किया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में कल्कि (Kalki Koechlin) ने इस खुशखबरी को शेयर करके खबरों का बाजार गर्म कर दिया. कल्कि (Kalki Koechlin) अपने इजरायली बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) के बच्चे को जन्म देने वाली हैं. यह कल्कि और बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) का पहला बच्चा होगा. कल्कि ने बताया कि वह 5 महीने से प्रैग्नेंट हैं. 

fallback

कल्कि (Kalki Koechlin) ने इस इंटरव्यू में यह बताया कि वह गोवा में एक स्थानीय नेचरोथैरिपी बर्थ सेंटर में पानी में बच्चे की डिलिवरी कराने के बारे में सोच रही हैं. क्योंकि आज के समय में हॉस्पिटल से दूर मां बनने के सुख को महसूस करने का बेहतरीन तरीका है. 

अपने बच्चे के लिंग के बारे में बात करते हुए, कल्कि (Kalki Koechlin) ने कहा, "मैंने एक ऐसा नाम चुना है जो किसी भी जैंडर के बच्चो को दिया जा सकता है. क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चे को किसी भी तरह के जैंडर टैबूज में न उलझे. उसके पास हर बात की स्वतंत्रता हो."

fallback

याद दिला दें कि 2 सितंबर को, कल्कि (Kalki Koechlin) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करके गाय के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था. इस तस्वीर में कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड काफी रोमांटिक अंदाज में समुद्र किनारे किस करे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर कैप्शन में कल्कि ने लिखा था, 'हमेशा ही संडे जैसा होता है जब मैं अपने केवमैन (गुफाओं में रहने वाले व्यक्ति) के साथ होती हूं.' 

fallback

यह वीडियो भी देखें:

याद दिला दें कि कल्कि की शादी पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से हुई थी. दोनों ने अप्रैल 2011 में शादी के बंधन में बंधे और 2015 में तलाक ले लिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news