राहुल गांधी की इस बात के कायल हुए KRK, बोले- 'दादी और पिता के नाम पर कभी नहीं मांगे वोट'

लोकसभा चुनाव पर हर कोई अपना मत रख रहा है, ऐसे में कमाल आर खान ने राहुल और राजीव गांधी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं इस इंसान का कायल हूं क्योंकि राहुल ने कभी अपने पिता और दादी के नाम पर वोट नहीं मांगे.

राहुल गांधी की इस बात के कायल हुए KRK, बोले- 'दादी और पिता के नाम पर कभी नहीं मांगे वोट'
कमाल आर खान का ट्विटर पोस्ट वायरल हो रहा है

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. केआरके के नाम से जाने वाले कमाल ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए एक पोस्ट लिखा है जिसे पढ़कर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव पर हर कोई अपना मत रख रहा है, ऐसे में कमाल आर खान ने राहुल और राजीव गांधी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं इस इंसान का कायल हूं क्योंकि राहुल ने कभी अपने पिता और दादी के नाम पर वोट नहीं मांगे. कमाल के इस ट्वीट पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि उनकी ये बात सच है और इसकी प्रशंसा जरूरी करनी चाहिए. 

केआरके ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि इस बात के लिए मैं राहुल गांधी की प्रशंसा करता हूं, कि 38 गोलियों से छन्नी हुयी दादी और टुकड़ों में कटे बाप का शव देखकर भी, हिम्मत ना हारने वाले राहुल ने, आजतक कभी दादी और पिता के नाम पर वोट नहीं मांगे!

कुछ दिन पहले ही लोक सभा चुनाव पर लिखते हुए कमाल आर खान ने ट्विटर पर यूपी की दो बड़ी पार्टियों के गठबंधन पर निशाना साधा था. कमाल आर खान ने अखिलेश यादव और मायावती को टैग करते हुए लिखा कि वोट के नाम पर मुसलमानों को डराना बंद कर दें. इतना ही नहीं केआरके ने कहा कि सभी पार्टियों का रवैया मुसलमानों के प्रति लगभग एक जैसा ही है. 

KRK ने साधा अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना, बोले- 'मुसलमानों को डराना बंद करो'

बता दें लोक सभा चुनाव जल्द ही आने वाले हैं और इस बीच बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटीज काफी एक्टिव मोड़ में नजर आ रहे हैं. कई लोग विरोध में हैं तो कुछ अपनी पसंद की पार्टी ज्वाइन करके चुनावी मैदान में सामने हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें