'इनकी नाक में दम कर दूंगी...' आखिर किस पर आया कगंना रनौत को इतना गुस्सा? जो कह दी इतनी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow12408143

'इनकी नाक में दम कर दूंगी...' आखिर किस पर आया कगंना रनौत को इतना गुस्सा? जो कह दी इतनी बड़ी बात

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रही हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस इस समय काफी एक्टिव हैं. अक्सर बॉलीवुड पर कटाक्ष करने वाली कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और जमकर निशाना साधा. 

Kangana Ranaut On Bollywood Celebs

Kangana Ranaut On Bollywood Celebs: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. ये फिल्म भी अपनी रिलीज से पहले विवादों में घिर गई हैं. कंगना अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और हमेशा ही बॉलीवुड पर तीखी बयान बाजी करती रहती हैं. हाल ही में कंगना ने एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों पर तंज कसा है. कंगना का कहना है कि अगर बॉलीवुड वाले उन्हें परेशान करेंगे, तो वो भी उनकी मुश्किलें बढ़ा देंगी. 

इससे पहले उन्होंने लल्लन टॉप को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वो अपनी बायोपिक बनाएंगी, तो करण जौहर को छोटा विलेन बनाएंगी. अब उन्होंने 'आप की अदालत' में रजत शर्मा के सामने इंडस्ट्री के लोगों को लेकर खुलकर बात की है. कंगना से पूछा गया कि उन्होंने बॉलीवुड के लोगों के बारे में कहा है कि वो सिर्फ प्रोटीन खाते हैं. इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा, 'हां, मैंने ऐसा कहा है और मैं अपनी बात पर कायम हूं'. फिर उनसे पूछा गया कि आपने करण जौहर को चाचा चौधरी कहा है? 

बॉलीवुड वालों पर जमकर बरसीं कंगना रनौत 

कंगना ने कहा, 'अगर ये लोग मुझे चैन से रहने देते, तो मैं भी इन्हें चैन से रहने देती. लेकिन अगर ये मुझे परेशान करेंगे, तो मैं भी इन्हें नहीं छोड़ूंगी. इसके नाम में दम कर दूंगी'. साथ ही, कंगना ने स्टार किड्स, आयुष्मान खुराना और रणबीर कपूर पर भी जमकर निशाना साधा. कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बॉलीवुड के लोगों के साथ रिश्ते बिगड़ गए थे. पहले तो इंडस्ट्री के लोग उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ करते थे, लेकिन फिर उन्होंने कहा कि कंगना का बॉलीवुड में कोई भविष्य नहीं है. इसके बाद, कंगना ने इंडिया छोड़कर अमेरिका चली गईं'.

मलयालम डायरेक्टर पर दर्ज हुई एक और FIR, मेल एक्टर ने लगाया उत्पीड़न का आरोप; बोले- 'मुझे बिना कपड़ों के...'

रोक दिया गया कंगना की फिल्म का सर्टिफिकेशन

वहीं, अगर कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी विवाद हो रहा है. फिल्म पर बैन तक लगाने की मांग की जा रही है. इतना ही नहीं, इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए कंगना को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं. हाल ही में, कंगना ने बताया कि उनकी फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है. हालांकि, कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके साफ किया कि ये खबर गलत है. उन्होंने कहा कि फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई थी, लेकिन अब उसके सर्टिफिकेशन को रोक दिया गया है. 

Trending news