Kangana Ranaut ने 'तेजस' के पोस्टर के साथ भारतीय वायु सेना को दी बधाई

भारतीय वायु सेना के 88वें स्थापना दिवस पर कंगना रनौत ने फिल्म 'तेजस' के पोस्टर के साथ वायु सेना के बल, शौर्य और बलिदान को याद किया.

Kangana Ranaut ने 'तेजस' के पोस्टर के साथ भारतीय वायु सेना को दी बधाई
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः भारतीय सेना दुश्मनों से हमारे देश की रक्षा में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. आज भारतीय वायु सेना अपना 88वां स्थापना दिवस मना रही है. इस अवसर पर सामान्य से लेकर हर बड़ी शख्सीयत की ओर से वायु सेना को शुभकामनाएं मिल रही हैं. ऐसा ही एक विशेष संदेश कंगना रनौत की अगली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की टीम ने ट्विटर पर शेयर किया है. यकीनन, इस फिल्म में भारतीय वायु सेना की उपलब्धियों और क्षमताओं को दिखाया जाएगा.

कंगना बनीं एयर फोर्स पायलेट
ट्विटर पर कंगना ने फिल्म ‘तेजस’ का पोस्टर शेयर किया है. इसमें वह एयर फोर्स पायलेट की भूमिका में नजर आ रही हैं. वह फिल्म की टीम की ओर से भारतीय वायु सेना को शुभकामनाएं दे रही हैं और कह रही हैं कि उनकी यह फिल्म वायु सेना की महानता, बहादुरी और बलिदान की गाथा होगी. इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) को टैग करते हुए ‘जय हिंद’ लिखा है.

 

ये भी पढ़ेंः KBC 12: 'रामायण' से जुड़े इस प्रश्न का उत्तर जानते हैं आप? 6.40 लाख रुपये का था सवाल

जल्द ही शुरू करेंगी फिल्म की शूटिंग
कंगना का यह पोस्ट देखकर फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी रोमांचित नजर आए. बता दें कि फिल्म ‘तेजस’ का पहला लुक इस साल फरवरी में जारी हुआ था. कुछ दिनों पहले कंगना ने बताया था कि वह दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा  रही हैं.
88वें भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेताओं ने वायु सेना को बधाई दी. इस मौके पर हिंडन एयर फोर्स स्टेशन में वायु सेना की शानदार परेड का संचालन हुआ.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें