Thalaivi के हिट ट्रेलर के बाद Kangana Ranaut को Javed Akhtar मानहानि मामले में मिली जमानत

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) मानहानि मामले में कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) के खिलाफ जमानती वॉरंट जारी हुआ था, जिसे रद्द करवाने के लिए कंगना ने कोर्ट का रुख किया और अंधेरी कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने उन्हें जमानत दे दी है.

Thalaivi के हिट ट्रेलर के बाद Kangana Ranaut को Javed Akhtar मानहानि मामले में मिली जमानत
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में कंगना की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर लॉन्च हुआ था और उसे जनता का भरपूर प्यार मिला रहा है. इस बीच अब कंगना के लिए एक और राहत की खबर आ गई है. कंगना (Kangana Ranaut) को जावेद अख्तर मानहानि मामले में जमानत मिल गई है.

क्या था मामला

मेट्रोपोलिटन कोर्ट में लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने 3 नवंबर को शिकायत कर मान हानि का केस दर्ज करवाया था कि कंगना ने बगैर किसी आधार के सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में आरोप लगाया था. मेट्रोपोलिटन कोर्ट के जरिए बार बार बुलाया जाने पर वारंट जारी किया गया था. कंगना (Kangana Ranaut) को आज यानी गुरुवार को अदालत से जमानत दे दी गई.

कंगना की आने वाली फिल्में 

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' (Thalaivi) में नजर आएंगी. एएल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल तेलुगू में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत फिल्म 'तेजस' (Tejas) में काम करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह एयरफोर्स की फाइटर पायलट का किरदार निभाएंगी. इसके अलावा कंगना रनौत धाकड़ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.  इस फिल्म में कंगना एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं जबकि अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), रुद्रवीर की भूमिका में हैं. रजनीश राजी घई के निर्देशन में बनी फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- Bunty Aur Babli 2 की रिलीज डेट टली, लोगों ने बनाए ऐसे मीम्स, छूट जाएगी हंसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.