Kangana Ranaut ने 6 महीने में बढ़ाया था 20 किलो वजन, लेकिन अब हो गई ये परेशानी

Kangana Ranaut Weight Loss: कंगना रनौत ने अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर आपबीती सुनाई है. उन्होंने वजन तो कम कर लिया लेकिन अब एक नई मुश्किल में फंस गई हैं. 

Kangana Ranaut ने 6 महीने में बढ़ाया था 20 किलो वजन, लेकिन अब हो गई ये परेशानी
फोटो साभार: Instagram@KanganaRanaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने फैंस के साथ हर तरह की बात करने के लिए भी जाना जाता है. वह राजनीति हो या अपनी पर्सनल लाइफ या फिर बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी हर तरह के मुद्दों पर वह सोशल मीडिया पर अपनी बात कहती हैं. उनके चाहने वाले जितना उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं, उतने ही उनकी इस बेबाकी के भी कायल हैं. अब कंगना ने अपनी एक ऐसी परेशानी के बारे में बात की है, जो शायद अब उनके साथ जीवन भर रहने वाली है. 

एक साल में 20 किला बढ़ाया फिर घटाया

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ट्विटर के सस्पेंड होने के बाद अब कंगना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने नए-नए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अब कंगना ने अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं. जो दो कोलाज में हैं. तस्वीरों में उनके वजन में बहुत ज्यादा अंतर नजर आ रहा है. देखिए ये तस्वीरें...

हो गई है ये मुश्किल खड़ी

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी आप बीती सुनाई है. उन्होंने लिखा है, '6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ा और 6 महीने के भीतर सब कुछ कम कर लिया, वह भी 30s की एज में मेरे शरीर में बहुत सी चीजें खराब हो गईं हैं. मेरे पास पर्मानेंट स्ट्रेज मार्क भी हैं, लेकिन कला एक कीमत के साथ जीवन में आती है और अक्सर वह कीमत कलाकार खुद ही होता है.' इसके बाद कंगना ने एक हार्ट इमोजी बनाया है और हैशटैग के साथ थलाइवी लिखा है. 

चाइल्ड ट्रैफिकिंग की कहानी है 'धाकड़' 

बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी, जो कि एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसे रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में 'एजेंट अग्नि' के रूप में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नजर आएंगी. उनके साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है. अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन बने नजर आएंगे.

कई और फिल्में भी हैं लाइन्ड अप 

'धाकड़' के अलावा, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पास कई और प्रोजेक्ट्स रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं कई की शूटिंग अभी बाकी है. पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में जल्द कंगना नजर आएंगी. इमरजेंसी और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म भी कंगना बनाने वाली हैं. वहीं आखिली बार वो फिल्म 'थलाइवी' में नजर आईं. इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने पसंद किया.

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने बैकलेस ड्रेस में दिखाए पीठ के निशान और मुंहासे, हो गईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.