'अगर मैं पीछे हट गई...' कंगना रनौत ने जान से मारने की धमकियों पर कही ये बात; 'इमरजेंसी' के बायकॉट की उठ रही मांग
Advertisement
trendingNow12409576

'अगर मैं पीछे हट गई...' कंगना रनौत ने जान से मारने की धमकियों पर कही ये बात; 'इमरजेंसी' के बायकॉट की उठ रही मांग

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो बुरी तरह विवादों में घिर चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले मिल रही जान से मारने की धमकियों को लेकर खुलकर बात की और कहा कि.... 

Kangana Ranaut On Death Threats And Boycott Emergency

Kangana Ranaut On Death Threats And Boycott Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस से बीजेपी सासंद बनीं कंगना रनौत इन दिनों अपनी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जो अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में फंस चुकी हैं. फिल्म को बायकॉट की मांग उठ रही है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए ये भी बताया था कि उनकी फिल्म को मिले सर्टिफिकेट को रोक दिया गया है. कंगना  की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. 

इस फिल्म में वे कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर के रिलीज के बाद कंगना की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं और कई ग्रुप्स ने फिल्म के बहिष्कार की भी मांग की है. एक इंटरव्यू में कंगना ने इन धमकियों पर अपनी रिएक्शन देते हुए कहा कि वे अपनी फिल्म की रिलीज पर इस सब चीजों का असर नहीं पड़ने देंगी. कंगना ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया, 'तुम लोग मुझे डरा नहीं सकते, ना ही इस देश की आवाज को चुप करा सकते हो. मैं संविधान के अधिकारों की रक्षा करूंगी'. 

मुझे जान से मारने की धमकी दें या कुछ... 

कंगना ने कहा, 'और अभिव्यक्ति की आज़ादी का समर्थन करती रहूंगी. सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि हर कलाकार को अपनी बात कहने की आजादी मिलनी चाहिए. सच्चाई की आवाज को कोई दबा नहीं सकता. चाहे ये लोग मुझे धमकियां दें या मुझे जान से मारने की धमकी दें, मैं इस देश की आवाज को कभी खत्म नहीं होने दूंगी'. उन्होंने कहा, 'अगर मैं अभी पीछे हट गई तो ये लोग कल को किसी भी कलाकार को दबा देंगे. सबको धमकाकर चुप करवा देंगे और अपनी मनमर्जी की हिस्ट्री बना लेंगे, जो पहले भी हुआ है'. 

एक बार में 25 समोसे खा जाता है ये बॉलीवुड एक्टर, बॉडी देख नहीं होगा यकीन; बोले- ‘जब भी मैं कोई फिल्म…’

इसलिए नहीं मिल रहा कंगना की फिल्म को सर्टिफिकेट

कंगना ने बात करते हुए आगे कहा, 'हमें एक अलग ही इतिहास पढ़ाया गया था, लेकिन हम अब ऐसा नहीं होने देंगे. हमने भी देखा है और हमें भी देश के लिए कुछ करना है. इस मिट्टी से हमने बहुत कुछ पाया है'. इस हफ्ते की शुरुआत में कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि जान से मारने की धमकियों के चलते उनकी फिल्म का सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेशन अटका हुआ है. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बताया कि उन्हें अपनी फिल्म से इंदिरा गांधी की हत्या और इमरजेंसी से जुड़े सीन हटाने के लिए कहा गया है.

Trending news