एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिला पद्म श्री पुरस्कार, सम्मान पाकर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1630340

एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिला पद्म श्री पुरस्कार, सम्मान पाकर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

पंगा फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने 'पंगा' फिल्म की पूरी टीम की तरफ से कंगना को बधाई दी है.

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिला पद्म श्री  पुरस्कार, सम्मान पाकर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

मुंबई: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही हैं. हर किसी के दिल को जया निगम की कहानी अपनी सी लग रही है. जहां हर तरफ कंगना की उम्दा अदाकारी की तारीफ हो रही है, वहीं, भारत सरकार ने शनिवार को कंगना को फिल्म जगत में उनके उम्दा योगदान के लिए पदम श्री अवॉर्ड देने की घोषणा कर दी. पदम श्री अवॉर्ड, भारत सरकार द्वारा दिया जाने वाले चौथा उच्च नागरिक सम्मान है. 

कंगना ने पद्म श्री पुरस्कार मिलने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मैं ये सम्मान पाकर काफी विनम्र हूं. मैं अपने देश को धन्यवाद करना चाहूंगी जो सम्मान उन्होंने मुझे दिया. मैं यह सम्मान हर उस महिला को समर्पित करना चाहूंगी जो सपनों को पूरा करने की हिम्मत रखती हैं और हर बेटी को, हर मां को को जो इस देश को बेहतर बनाने में मददगार हैं." 

पंगा फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी और पंगा फिल्म की टीम की तरफ से कंगना को बधाई दी है. अश्विनी ने कहा, "बहुत कम ऐसी हस्तियां होती हैं जिनके पास अपने लिए ही नहीं बल्कि औरों के लिए भी भविष्यदर्शी प्रतिभा होती है. कंगना ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते इस फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है. वह बहुत से अवॉर्ड की हकदार हैं. मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें पद्मश्री अवॉर्ड के लिए चुना गया है. इस अवॉर्ड से देश की उन महिलाओं का हौसला बढ़ेगा जो अपनी जिंदगी में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं और अपने सपने को साकार करना चाहती हैं." 

कंगना की फिल्म पंगा अभी हाल ही में रिलीज हुई हैं जिसमें एक औरत के मां बनने के बाद अपने सपनों को पूरा करने में लिए मिले दूसरे मौके की कहानी है. 

Trending news