Kangana Ranaut ने इंस्टाग्राम पर निकाला गुस्सा; कहा- ये प्लेटफॉर्म कभी रास नहीं आया, बैन होने का इंतजार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब अपना गु्स्सा जाहिर करते हुए इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'इंस्टाग्राम पर हर कोई कैपिटलिज्म का शिकार है और युवाओं की एक पूरी पीढ़ी कैपिटलिज्म (पूंजीवाद) और कंज्यूमरिज्म (उपभोक्तावाद) के दीमक द्वारा खाई जा रही है.'

Kangana Ranaut ने इंस्टाग्राम पर निकाला गुस्सा; कहा- ये प्लेटफॉर्म कभी रास नहीं आया, बैन होने का इंतजार
कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कॉन्ट्रवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि इंस्टाग्राम से बैन किया जाना उनके लिए एक बैज ऑफ ऑनर की तरह होगा. कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि वह वो शख्सियत हैं जिन्होंने सवाल उठाया और उन्हें असहज महसूस करा दिया. मालूम हो कि बीते दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया था और इंस्टाग्राम से भी उनकी पोस्ट डिलीट कर दी गई.

इंस्टाग्राम पर निकाला गुस्सा
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब अपना गु्स्सा जाहिर करते हुए इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'इंस्टाग्राम पर हर कोई कैपिटलिज्म का शिकार है और युवाओं की एक पूरी पीढ़ी कैपिटलिज्म (पूंजीवाद) और कंज्यूमरिज्म (उपभोक्तावाद) के दीमक द्वारा खाई जा रही है. युवाओं की एक पूरी पीढ़ी राष्ट्र के प्रति उनकी उदासीनता और तिरस्कार का सामना कर रही है और इसका संकट भयावह है.'

मैंने उन्हें पीछे धकेला है
बीते कई सालों से इंस्टाग्राम का इस्तेमाल कर रहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'इस प्लेटफॉर्म ने मुझे कभी भी आकर्षित नहीं किया है और मैं तो बेसब्री से इस पर बैन किए जाने का इस्तेमाल कर रही हूं. ये मेरे लिए बहुत सम्मान की बात होगी. जब मैं पीछे देखती हूं तो पाती हूं कि मैं फिट नहीं हो सकी. मैंने उन्हें असहज महसूस कराया, सवाल पूछे और उन्हें पीछे धकेला ताकि वो खरीद बेच से आगे बढ़ सकें. जब आप पीछे देखते हैं तो क्या दिखाई पड़ता है?

कंगना को भारी पड़ी उनकी बेबाकी

मालूम हो कि कंगना (Kangana Ranaut) की बेबाक बयानबाजी ही उन्हें ट्विटर अकाउंट सस्पेंशन के मामले में भारी पड़ी. कंगना द्वारा बार-बार आपत्तिजनक बयान दिया जाना ही उन्हें भारी पड़ा और आखिरकार उनका ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने विचार व्यक्त करना शुरू कर दिया लेकिन यहां से भी उनकी एक पोस्ट हटा दी गई.

ये भी पढ़ें

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी किया Kangana Ranaut के साथ सौतेला व्यवहार, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

'Taarak Mehta...' फेम इस एक्टर ने तंगहाली में बेचे अखबार, बेटे को है ये बीमारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.