Kangana Ranaut थप्पड़ कांड आरोपी CISF महिला जवान के बचाव में रिश्तेदार, बोले- 'सिक्योरिटी के लिए...'
Advertisement
trendingNow12283778

Kangana Ranaut थप्पड़ कांड आरोपी CISF महिला जवान के बचाव में रिश्तेदार, बोले- 'सिक्योरिटी के लिए...'

Kangana Ranaut News: कंगना रनौत को थप्पड़ लगाने वाली CISF महिला जवान के सपोर्ट में उनके एक रिश्तेदार आ गए हैं. महिला जवान के रिश्तेदार ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट की दूसरी ही कहानी दुनिया के सामने रखी है.

कंगना रनौत

Kangana Ranaut Slap Incident: लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी से सांसद चुनी जाने के बाद कंगना रनौत थप्पड़ कांड की वजह से सुर्खियों में छा गई हैं. थप्पड़ कांड के बाद, जहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके फैंस और कई बॉलीवुड सितारों का साथ मिल रहा है. तो वहीं सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल के सपोर्ट में उनका परिवार आ गया है. CISF महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर के एक रिश्तेदार ने बयान देते हुए बताया कि आखिर कैसे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर विवाद हुआ और बात थप्पड़ तक पहुंच गई. 

CISF महिला जवान के रिश्तेदार का बयान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut News) थप्पड़ कांड में CISF महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल ने मीडिया से बातचीत की है. ANI के मुताबिक, शेर सिंह महिवाल का कहना है कि, 'सिक्योरिटी के लिए, कंगना रनौत को उनका पर्स और फोन (कन्वेयर बेल्ट पर) स्कैनर के नीचे रखने के लिए कहा था. लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया. इसपर उनके बीच बहस हुई और उसके कारण सब हुआ. CISF महिला कांस्टेबल के भाई ने आगे कहा- कंगना रनौत ने किसानों, हमारी माताओं और बहनों के बारे में बुरी बातें कही थीं, इसलिए यह स्वाभाविक है कि ऐसा हो जाता है...ठीक से इन्वेसिटिगेशन होनी चाहिए. मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई है.' 

'CISF जवान कुलविंदर की बायोपिक कौन करेगा?', 'इश्कबाज' एक्टर ने कही ऐसी बात कि भड़के कंगना के फैंस

आरोपी CISF महिला जवान सस्पेंड

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Controversy) थप्पड़ कांड में आरोपी CISF महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना के बयानों से महिला जवान आहत ने आहत होकर कंगना को कथित तौर पर थप्पड़ मारा. इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद सीआईएसएफ महिला जवान पर कार्रवाई चल रही है. 

Opinion: बॉलीवुडवालों से दिक्कत भी है और उनसे सपोर्ट भी चाहिए? ऐसे कैसे चलेगा कंगना जी!

Trending news