Kangana Ranaut ने करण जौहर पर साधा निशाना, 'सेल्‍फी' को लेकर किया सवाल
Advertisement
trendingNow11585615

Kangana Ranaut ने करण जौहर पर साधा निशाना, 'सेल्‍फी' को लेकर किया सवाल

Kangana Ranaut on Selfie Collection: करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को रिलीज हुई है. इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर कंगना का दावा है कि इसने पहले दिन 10 लाख रु. से ज्यादा की भी कमाई नहीं की है.

Kangana Ranaut ने करण जौहर पर साधा निशाना, 'सेल्‍फी' को लेकर किया सवाल

Kangana Ranaut Karan Johar fight: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) से छत्तीस का आंकड़ा है, ये बात जगजाहिर है. यही वजह है कि कंगना करण पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में कंगना ने एक बार फिर ऐसा किया है. दरअसल, करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को रिलीज हुई है. इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर कंगना का दावा है कि इसने पहले दिन 10 लाख रु. से ज्यादा की भी कमाई नहीं की है.

fallback

कंगना ने लिखी पोस्ट
कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, करण जौहर की सेल्फी ने पहले दिन 10 लाख भी नहीं कमाए हैं और मैंने किसी ट्रेड एनालिस्ट या मीडिया पर्सन को इस बारे में बात करते हुए नहीं देखा है जैसे कि वो मुझे हैरेस करते थे. इसके बाद कंगना ने अपने दूसरे पोस्ट में मीडिया अर्टिकल शेयर करते हुए अपना गुस्सा निकाला और कहा, मैं सेल्फी के फ्लॉप होने की खबरें सर्च कर रही थी और मुझे अपने ऊपर ही ये आर्टिकल मिल गया, इस अर्टिकल के मुताबिक तो इसमें भी मेरी ही गलती है. गूगल पर ऐसे कई आर्टिकल मिल जाएंगे जिसमें सेल्फी फ्लॉप होने का जिम्मेदार करण जौहर या अक्षय कुमार को नहीं बल्कि मुझे ठहराया जा रहा है. इस मालूम पड़ता है कि मूवी माफिया कैसे काम करता है और लोगों को गलत धारणा बनाने के लिए उकसाता है. 

fallback

फाइनल कलेक्शन का इंतजार
बहरहाल, आपको बता दें कि फिल्म सेल्फी के पहले दिन के कलेक्शन अभी सामने नहीं आये है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, पहले दिन नेशनल मल्टीप्लेकेसेस की चेन में फिल्म का कलेक्शन अनुमानित 28 लाख हो सकता है. बता दें कि सेल्फी में अक्षय कुमार के अलावा इमरान हाश्मी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है. 

Trending news