Kangana Ranaut हुईं 'Dhaakad', New Year पर खूब की पार्टी

Bollywood New Year Party: नए साल पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने काफी एन्जॉय किया है. इसका अंदाजा आप उनके फोटोज और वीडियोज देख कर लगा सकते हैं.   

Kangana Ranaut हुईं 'Dhaakad', New Year पर खूब की पार्टी
कंगना रनौत, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों ही वे मुंबई वापस लौटी हैं और उन्होंने ‘धाकड़ (Dhaakad)’ अंदाज में नए साल का जश्न मनाया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

कंगना की शानदार पार्टी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नए साल के मौके पर अपने मुंबई स्थित घर पर शानदार पार्टी दी थी. इस पार्टी में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की टीम के साथ खूब एन्जॉय किया. अपनी पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज भी एक्ट्रेस ने शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी पार्टी का मतलब ढ़ेर सारा खाना होता है. 

कंगना ने शेयर किया वीडियो

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘धाकड़ टीम और हमारे चीफ, हमारे निर्देशक राजी घई को शुभकामनाएं, जो भारत के टॉप एडवर्टाइजिंग फिल्म मेकर हैं. ये उनकी पहली फिल्म है, लेकिन उनके साथ काम करना काफी सौभाग्यपूर्ण रहा. वो वाकई में शानदार हैं.’ 

कंगना ने शेयर की थी ये फोटो

मुंबई वापस आते ही कंगना रनौत मुंबा देवी और सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए थे. अब कंगना (Kangana Ranaut) अपने अधूरे कामों को पूरा करने में लगी हैं. बीते दिन ही कंगना ने एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि वो नए साल के मौके पर अपने घर की सफाई में बिजी हैं. फोटो में जूते-चप्पलों का ढ़ेर नजर आ रहा था.

कंगना रनौत इन फिल्मों में नजर आएंगी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा वो फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) और 'तेजस' को भी जल्द पूरा करने में लगी हुई हैं. 'धाकड़' एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, वहीं तेजस राष्ट्रभक्ति का संदेश देने वाली फिल्म है. एक्ट्रेस एयरफोर्स अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut को कोर्ट से लगा झटका, फ्लैट में तोड़फोड़ रोकने की अर्जी खारिज

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.