स्पाई थ्रिलर बनकर Kangana Ranaut ने लिया 'Dhaakad' अवतार, पहचानना हुआ मुश्किल
X

स्पाई थ्रिलर बनकर Kangana Ranaut ने लिया 'Dhaakad' अवतार, पहचानना हुआ मुश्किल

Kangana Ranaut's Dhaakad Look: 'धाकड़' (Dhaakad) की घोषणा करने के लिए, कंगना ने फिल्म से अपने चार लुक का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

स्पाई थ्रिलर बनकर Kangana Ranaut ने लिया 'Dhaakad' अवतार, पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि उनकी एक्शन से भरपूर जासूसी थ्रिलर, 'धाकड़' (Dhaakad) 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज हो रही है. उन्होंने फिल्म से अपना लुक भी साझा किया है. दर्शक बीते साल की जनवरी से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब इसका पहला पोस्टर सामने आया था. 'धाकड़' (Dhaakad) की घोषणा करने के लिए, कंगना ने फिल्म से अपने चार लुक का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ऐसा होगा कंगना का किरदार 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने किरदार के बारे में भी बताया है. उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया, 'वह उग्र, उत्साही और निडर है. हैशटैग एजेंट अग्नि बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आपके लिए एक्शन स्पाई थ्रिलर हैशटेग 'धाकड़' ला रही हूं, जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.'

इस हॉलीवुड स्टार से हुई तुलना

कंगना रनौत ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में फिल्म 'धाकड़' के पोस्टर को व्यक्तिगत रूप से लॉन्च करते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में सारी 'धाकड़' चीजें की हैं. जब एक पत्रकार ने उनकी तुलना अर्नोल्ड श्वार्जनेगर से की, तो कंगना ने इसकी प्रशंसा की और उन्होंने इसका जवाब भी दिया. अपने जीवन में 'धाकड़' क्षणों के बारे में पूछे जाने पर, कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने जो कुछ भी किया है वह 'धाकड़' है. अपने घर से भागने से लेकर अब तक, मैं सभी 'धाकड़' चीजें करती रहती हूं. अब मैं यह 'धाकड़' फिल्म कर रही हूं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.

बॉलीवुड की पहली महिला जासूस 

कंगना ने कहा कि वह आभारी हैं कि उन्हें अपनी फिल्मों में रोमांचक किरदार निभाने को मिले. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि यह बॉलीवुड की पहली महिला केंद्रित जासूसी थ्रिलर है. मैं इसे लेकर वास्तव में खुश हूं. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं एक ऐसे चरित्र को चित्रित करने में सक्षम हूं जो अच्छे एक्शन ²श्य करता है. मैं अपने निर्देशक रजनीश घई को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे यह मौका दिया.

इन लोगों के लिए खतरा बनेगी एजेंट अग्नि

फिल्म में, कंगना ने एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है, जो बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के दोहरे खतरे का सामना करती है. फिल्म के स्टंट एक अंतर्राष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए हैं और कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम कर चुके पुरस्कार विजेता जापानी छायाकार टेटसुओ नागाटा ने कैमरावर्क किया है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: घरवालों को एक साथ लगेंगे तीन झटके, एक साथ दो कंटेस्टेंट होंगे बेघर

लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news