Zee Rozgar Samachar

Wazid Khan की पत्नी के आरोपों पर Kangana Ranaut ने दिया ऐसा रिएक्शन, PMO से पूछा सवाल

कमालरुख (Kamalrukh Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से ये खुलासा किया था कि वाजिद खान (Wazid Khan) की मृत्यु के बाद ससुराल वाले उसे धर्म-परिवर्तन न करने की वजह से प्रताड़ित कर रहे हैं.

Wazid Khan की पत्नी के आरोपों पर Kangana Ranaut ने दिया ऐसा रिएक्शन, PMO से पूछा सवाल
फोटो साभार

नई दिल्लीः बीते रविवार को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिवंगत म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान (Wazid Khan) की पत्नी कमालरुख खान (Kamalrukh Khan) के समर्थन में ट्वीट किया था, जो अब वायरल हो रहा है. 

धर्म-परिवर्तन के लिए कर रहे मजबूर 
कमालरुख ने हाल में अपनी इंटर-कास्ट शादी को लेकर अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाए हैं. वह दावा कर रही हैं कि धर्म-परिवर्तन के लिए मजबूर करने के लिए ससुराल वालों ने उसे तलाक तक की धमकी दी थी.

 

समर्थन में उतरीं कंगना
कमालरुख ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा है कि कैसे वाजिद खान की मृत्यु के बाद उसके ससुराल वाले इस्लाम धर्म कबूल न करने के चलते उसका शोषण कर रहे हैं. 
कंगना (Kangana Ranaut) ने कमालरुख के समर्थन में आते हुए बीते रविवार को ट्वीट किया था, ‘देश में पारसी सही में माइनोरिटी हैं. वह यहां हमलावरों की तरह नहीं आए थे. उन्होंने भारत माता के प्रेम का आग्रह किया था. इस छोटे समुदाय ने देश की सुंदरता और अर्थव्यवस्था को बढ़ाने में काफी बड़ा योगदान दिया है.’

 

प्रधानमंत्री से किया सवाल
दिवंगत म्यूजिक कंपोजर की पत्नी का पक्ष लेते हुए कंगना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) से देश में पारसी जैसे अल्पसंख्यकों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल किया.
कंगना ने लिखा था, ‘वह मेरे दोस्त की विधवा पत्नी है. वह पारसी महिला है, जिसे उसके ससुराल वाले धर्म-परिवर्तन के लिए दवाब बना रहे हैं. मैं @पीएमओइंडिया से पूछना चाहती हूं कि जो समुदाय सहानुभूति पाने का नाटक नहीं करता, हम उसकी सुरक्षा कैसे कर रहे हैं? देश में पारसी लोगों की संख्या तेजी से कम हो रही है...’

 

बता दें कि इस साल 1 जून को वाजिद खान (Wazid Khan) का देहांत हुआ था. वाजिद की मृत्यु के लगभग 6 महीने बाद उनकी पत्नी कमालरुख ने सोशल मीडिया पर इंटर-कास्ट शादी को लेकर अपना कटु अनुभव बयां किया है.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.