बच्चों के साथ मणिकर्णिका देखने पहुंची कंगना, कहा- मेरे खिलाफ एकजुट हुआ बॉलीवुड

फिल्म का प्रमोशन कंगना ने बदस्तूर जारी रखा है और इसी दौरान कंगना फिल्म इंडस्ट्री द्वारा उन्हें दरकिनार किए जाने पर एक बड़ी बात कही है. 

बच्चों के साथ मणिकर्णिका देखने पहुंची कंगना, कहा- मेरे खिलाफ एकजुट हुआ बॉलीवुड
कंगना ने कहा कि पूरी इंडस्ट्री एक और हो चुकी है और उन्हें परेशान कर रही है.
Play

मुंबईः फिल्म मणिकर्णिका लगातार दूसरे हफ्ते में अच्छा बिजनेस कर रही है. कंगना रनौतके द्वारा निभाया रानी लक्ष्मीबाई का किरदार हर किसी के दिल को छू रहा है. फिल्म का प्रमोशन कंगना ने बदस्तूर जारी रखा है और इसी दौरान कंगना फिल्म इंडस्ट्री द्वारा उन्हें दरकिनार किए जाने पर एक बड़ी बात कही है. 

दरअसल कंगना स्कूली बच्चों द्वारा रानी लक्ष्मीबाई फिल्म देखे जाने के बाद उनसे बातचीत करने पहुंची थी. उसी दौरान मीडिया से हुई बातचीत में कंगना से सवाल पूछा गया कि आमतौर पर फिल्म इंडस्ट्री में हर सेलिब्रिटी एक दूसरे की फिल्मों को लगातार प्रमोट करता हुआ नजर आता है, लेकिन आपके साथ ऐसा नहीं हुआ इसकी वजह क्या है, इस पर कंगना ने कहा कि पूरी इंडस्ट्री एक और हो चुकी है और उन्हें परेशान कर रही है. 

कंगना ने कहा कि जिस तरह से 60 बच्चों की क्लास रूम में 1 बच्चे के खिलाफ सारे बच्चे एकजुट हो बुली करते हैं तो उस एक बच्चे को कैसा लगता होगा. यह शर्मनाक बात है की रानी लक्ष्मीबाई देश की धरोहर है. सपना ने कहा कि रानी लक्ष्मीबाई उनकी चाची नहीं है. उन पर बनी है यह फिल्म देखनी है हर भारतीय के लिए जरूरी है. रानी लक्ष्मी बाई के महान व्यक्तित्व को भी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर इशारा करते हुए कंगना ने कहा इस महत्वपूर्ण विषय को भी इन लोगों ने नहीं बख्शा. हालांकि कंगना कहती है कि इन्होंने यह अच्छा नहीं किया है. इंडस्ट्री के एक्टर्स प्रोड्यूसर्स की ओर इशारा करते हुए कंगना ने कहा है कि उन्होंने मुसीबत अब खुद बुलाई है. अब उन्होंने कमर कस ली है और सब की वाट लगाने के लिए तैयार है. इतना ही नहीं कंगना ने कहा कि वह एक-एक को एक्सपोज जल्द ही करेंगी.

कंगना ने बताया कि नेपोटिज्म पर मेरे कमेंट के बाद से इंडस्ट्री के लोग काफी नाराज हो गए थे, जिसके बाद से उन्होंने कंगना को लगातार दरकिनार किए रखा... कंगना का यह मानना है कि अपनी बात को रखना कोई गलत बात नहीं है. इंडस्ट्री में कई लोग उनकी दादा की उम्र के हैं , उन्हें शर्म आनी चाहिए. कंगना आगे यह भी कहती है कि वह किसी के पास काम मांगने नहीं जाती हैं और कोई उन्हें काम नहीं देता, तो फिर अपनी पूरी ईमानदारी के साथ हो अपना काम कर रही है. ऐसे में जिस तरह से इंडस्ट्री के लोग उनके खिलाफ हैं वह अब किसी को नहीं बक्शेगी और हर किसी को एक्सपोज करेंगी वाट लगाएंगी.